Kanpur: नाले में मिला था बुजुर्ग का शव, परिजनों ने टेंट हाउस संचालक व लेबर पर जताया हत्या का शक, मुकदमा दर्ज...

कानपुर में टेंट हाउस संचालक व लेबर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Kanpur: नाले में मिला था बुजुर्ग का शव, परिजनों ने टेंट हाउस संचालक व लेबर पर जताया हत्या का शक, मुकदमा दर्ज...

कानपुर में बीते 21 दिसंबर को बुजुर्ग का शव नाले से मिला था। मामले में परिजनों ने टेंट हाउस संचालक व लेबर पर हत्या का शक जताया था।

कानपुर, अमृत विचार। बर्रा चार स्थित रफाका नाले में गिरकर हुई टेंट हाउस कर्मचारी की संदिग्ध मौत के बाद गत्ते में भरकर फेंकने का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर टेंट हाउस संचालक व उसके लेबर पर हत्या, सबूत मिटाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सोमवार देर शाम तक पुलिस ने संचालक समेत एक दर्जन लोगों से पूछताछ की। वहीं गेस्ट हाउस संचालक का बेटा पुलिस हिरासत में है।
गुजैनी के वरुण विहार निवासी सुनील जायसवाल बर्रा चार स्थित सुनील भसीन के टेंट हाउस में सिलाई का काम करते थे। 21 दिसंबर को टेंट हाउस के पास से निकल रहे रफाका नाले में गिरकर सुनील की मौत हो गई थी। टेंट हाउस संचालक ने नाले के पास चप्पल उतरी देख पुलिस व परिजनों को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पत्नी पुष्पा व बेटे गौतम ने नाले में उतर कर सुनील को निकाल कर निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। परिजनों को आरोप है कि पुलिस मामले को हादसा मानकर चल रही थी, जिस कारण शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं कर रही थी। शनिवार को गौतम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर पुलिस के पास पहुंचा, जिसमें घटना वाले दिन कुछ लोग एक भारी गत्ता नाले में फेंकते दिखाई दिए। मृतक की पत्नी पुष्पा ने आरोप लगाया कि टेंट हाउस संचालक ने पति की हत्या कर लेबरों से शव गत्ते में भरवा कर फेंका है। बताया कि 21 दिसंबर की रात सुनील भसीन घर आए, उन्होंने बताया कि नाले के पास चप्पल पड़ी है, लेकिन पति गायब हैं, पूछने पर बताया कि पति ने कुछ रुपये की मांग की थी, जो देने से मना कर दिया। आशंका है इसी विवाद के बाद संचालक ने पति की हत्या की है।

इंस्पेक्टर दिनेश सिंह बिष्ट ने बताया कि पत्नी की तहरीर के आधार पर सुनील भसीन व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। भसीन व अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। आसपास सीसीटीवी कैमरों की डेटा रिकवर कर फुटेज चेक कराई जा रही है।

इसके बाद वे अपनी साइट पर चले गए थे। कुछ देर बात लौट कर आए तो कर्मचारी की चप्पल गोदाम की तरफ पड़ी थी। पास मौजूद युवक ने बताया कि कर्मचारी नाले में गिर गया है, जिस पर परिजनों को सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: युवक ने वीडियो कॉल के दौरान लगाई फांसी, प्रेमिका से कर रहा था बात... आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं..

ताजा समाचार

प्रयागराज: ट्रकों के विवाद में चली ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर मिले खोखे
Kanpur: ड्रोन टेक के इको सिस्टम से कृषि क्षेत्र में आएगी क्रांति, मानव संसाधन की कमी होगी दूर, युवाओं का भी होगा विकास
स्वतंत्रता दिवस पर हंसी-ड्रामा की दुनिया में कदम रखिए...जॉन अब्राहम और अल्लू अर्जुन से टक्कर लेने को तैयार अक्षय कुमार
शाहजहांपुर: सफाई मजदूरों की विभिन्न मांगों को लेकर नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन
मुरादाबाद : सास ने दामाद के पेट में मारा चाकू, अस्पताल में भर्ती...जनिए पूरा मामला
सुलतानपुर: महिला आरक्षी से दुराचार मामले में 21 जून को आदेश, व्यापारी से छिनौती के दोषियों को 2 साल की सजा