विपक्ष के कई नेताओं ने ली बीजेपी की सदस्यता, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- सभी के सहयोग से जीतेंगे 80 में से 80 सीट

विपक्ष के कई नेताओं ने ली बीजेपी की सदस्यता, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- सभी के सहयोग से जीतेंगे 80 में से 80 सीट

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर बुधवार को कई विपक्षी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने विपक्षी दलों से आए नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे। बीजेपी की सदस्यता लेने वालों में नगर पालिका के 20 अध्यक्ष, नगर पंचायत के 35 अध्यक्ष, जिला पंचायत के 185 सदस्य, 24 ब्लॉक प्रमुख, 155 पार्षद समेत उनके हजारों समर्थक शामिल हैं। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि आज पीएम मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं और नीतियों से प्रभावित होकर मोदी और योगी जी के साथ चलने का लोगों ने फैसला लिया है। आज बड़ी संख्या में लोग बीजेपी के संकल्प से जुड़े है और पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने आगे कहा कि आज मोदी और सीएम की अगुवाई में जो सरकार है। इससे हमारा देश एक विकसित देश के रूप में सामने आए। संघीय ढांचे में आज केंद्र, राज्य और ग्रामीण की सरकार है। आप लोग आज बीजेपी परिवार का हिस्सा बने है। हमारी पार्टी पूरी तरह से आप के साथ खड़ी रहेगी। आज पूरा देश राममय है। हम लोगों ने जो सपना देखा था उसे साकार होते देखा है। 

भूपेंद्र चौधरी ने आगे कहा कि हम लोग जनता की जो अपेक्षाएं है उसे पूरा करना है। ट्रिपल इंजन की सरकार की जो पीएम मोदी की इच्छा है उसे पूरा करेंगे। आज हम लोग चुनाव की दहलीज पर खड़े है और कभी भी लोकसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है। आप लोगो को यह से संकल्प लेकर जाना है कि जहां पिछले चुनाव में बीजेपी कमजोर रही उन्हें मजबूत करने का काम करना है। ताकि कहीं से कोई सीटें कम आती है तो उसकी भरपाई यूपी से करेंगे। साथ ही यूपी में 80 में 80 सीट जिताने का काम हमें करना होगा।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज लोग भारतीय जनता पार्टी परिवार का हिस्सा बने है और हमें हर बूथ पर कमल को खिलाना है। तीसरी बार मोदी जी की प्रचंड जीत के लिए इस बार 80 सीट लोकसभा की जीतने का कार्य हम लोगों को मिलकर करना है। हमारी सरकार किसान, गरीबों, युवाओं, महिलाओं के लिए काम कर रही है। आज किसान इस प्रतीक्षा में है कब चुनाव आए और कमल का बटन दबाए।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले चुनाव में जहां हम पीछे रह गए वहां विपक्षी पार्टियों की जमानत जब्त कराने का काम करना है। केशव प्रसाद मौर्य ने शायराना अंदाज में कहा कि हर घर में खुशहाली पहुंचे, इतना फर्ज निभा देना, बाकि सब मोदी कर देंगे सिर्फ तुम कमल का बटन दबा देना। 

वहीं डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में भाजपा का कारवां बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है। आज बीजेपी से नगर पालिका के अध्यक्ष, सभासद और पार्षद जुड़ रहे है। ऐसे में बीजेपी परिवार का माहौल आप सबको प्राप्त होगा। हमारी जिम्मेदारी है कि एक-एक सीट पर भाजपा को जीत दिलाएं और हम विपक्ष की पूरी तरह से जमानत जब्त कराने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आज के समय में सब लोग भाजपा के साथ जुड़ना चाहते है औ सभी का मैं स्वागत करता हूं।

ये भी पढ़ें: CM योगी ने किया SBI की विधान भवन शाखा का उद्घाटन, अवलोकन कर ली जानकारी