बहराइच: चोरी के लिए घर में घुसे नकाबपोश बदमाश, युवती ने विरोध किया तो कर दिया चाकू से हमला, हालत गंभीर

बहराइच: चोरी के लिए घर में घुसे नकाबपोश बदमाश, युवती ने विरोध किया तो कर दिया चाकू से हमला, हालत गंभीर

बहराइच, अमृत विचार। जनपद के कुंडासर गांव निवासी एक ग्रामीण के घर में मंगलवार रात को नकाबपोश बदमाश घुस गए। सभी ने लाइट बंद करने का प्रयास किया तो युवती ने विरोध किया। इस पर एक बदमाश ने युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुंडासर निवासी बाबादीन घर में ही परचून की दुकान का संचालन करते हैं। मंगलवार को उनकी पत्नी एक कार्यक्रम में न्यौता देने के लिए गई थी। वहीं वह रुक गई। जबकि बेटी प्रिया अन्य परिवार के लोगों के साथ सो रही थी। देर रात को नकाबपोश बदमाश घर में घुस गए।

बाबादीन का कहना है कि चोरी करने के नियत से जैसे ही सभी ने लाइट बंद करने का प्रयास किया तो बेटी ने विरोध किया। इस पर एक नकाबपोश बदमाश ने बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। छीना झपटी में नकाबपोश का गमछा खुल गया। जिस पर उसकी पहचान कर ली गई।

पुलिस को घटना की सूचना दी गई पुलिस ने घायल किशोरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल लेकर कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Untitled-49 copy

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: महिला सिपाही की बहन ने की आत्महत्या, कमरे में दुपट्टे से लटका मिला शव, हड़कंप