डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने विष्णुपद और मंगलागौरी मंदिर में की पूजा अर्चना

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने विष्णुपद और मंगलागौरी मंदिर में की पूजा अर्चना

गया। भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के दौरान आज अंतिम दिन बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने विष्णुपद मंदिर और शक्तिपीठ मां मंगलागौरी मंदिर में पूजा अर्चना की। विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार की संस्कृति एवं सभ्यता को बनाए रखने के लिए उन्होंने विशेष पूजा-अर्चना की है। 

बिहार सरकार द्वारा लगातार की जा रही बहाली प्रक्रिया पर उन्होंने कहा कि जब से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठन (राजग) की सरकार आई है, तब से बहाली हो रही है, लेकिन कुछ लोग चोर दरवाजे से सत्ता में आ गए थे और बहाली के नाम पर वसूली कर रहे थे। नियुक्ति के नाम पर भी लगातार धांधली हो रही थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निर्णय लेते हुए ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर कर दिया। अब ये लोग बौखलाए हुए हैं। 

बिहार की संस्कृति बरकरार रहे, सभ्यता का संचार हो, इसके लिए हम लोग लगातार प्रयासरत हैं। उप मुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव पर तंज करते हुए कहा कि ये लोग जमींदारी, परिवारवाद और वंशवाद वाले लोग हैं। विधायकों को ये लोग बंधुआ मजदूर बनाए हुए हैं। विधायक जनता का विश्वास जीतकर आता है और अपने क्षेत्र के विकास के लिए प्रयास करता है, लेकिन ये लोग अपने विधायकों को बंधुआ मजदूर समझते हैं और उन्हें बांधकर रखते हैं। 

भ्रष्टाचार में लिप्त इन लोगों को बिहार के विकास और बिहार की जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है। ऐसे लोग सिर्फ वंशवाद को ही बढ़ावा देते हैं। हम लोग लगातार बिहार के विकास के लिए प्रयासरत हैं। हमलोग बिहार की जनता के सुख-दुख को समझते हैं, उनसे जुड़ाव रहता है और इसी के तहत हमलोग कार्य कर रहे हैं। 

ये भी पढे़ं- संभल: कल्कि धाम का मानचित्र हुआ स्वीकृत, शिलान्यास को प्रधानमंत्री का इंतजार