बहराइच: सड़क हादसों में एक युवक की मौत, दो घायल

बहराइच: सड़क हादसों में एक युवक की मौत, दो घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के कैसरगंज, मोतीपुर और मटेरा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे हो गए। हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैसरगंज थाने के सम्भरपुरवा निवासी 20 वर्षीय दुर्गेश पुत्र कैलाश रविवार सुबह कुछ घरेलू सामान खरीद कर पैदल अपने घर वापस आ रहा था। कोनारी डाक बंगले के निकट पेट्रोल पंप के पास लखनऊ की ओर से आ रही एक मारुति कार ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इसकी जानकारी  राजगीरों ने परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने बताया कि चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है। मृतक के पिता की ओर से तहरीर मिली है। फरार चालक के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। 

उधर मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम समझावन गौडी गांव निवासी नीरज पुत्र राजू बाइक से समान की खरीददारी के लिए जा रहे थे। नानपारा लखमीपुर मार्ग पर गायघाट के निकट बाइक सवार को वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें वह घायल हो गए। घायल को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मटेरा थाना क्षेत्र में बहराइच रूपईडीहा मार्ग पर हुए सड़क हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: सिर्फ 23 चिकित्सकों के सहारे चल रहा जिला अस्पताल, मरीज बढ़ते ही मच जाती है हायतौबा