Unnao में सांसद साक्षी महाराज बोले- लोकसभा चुनाव में पांच लाख वोटों से जीतकर दिल्ली जाऊंगा

उन्नाव में शिक्षकों के सम्मान समारोह कार्यक्रम में पहुँचे थे सांसद साक्षी महाराज

Unnao में सांसद साक्षी महाराज बोले- लोकसभा चुनाव में पांच लाख वोटों से जीतकर दिल्ली जाऊंगा

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव में जूनियर हाई स्कूल पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ द्वारा रविवार को शिक्षक सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने शिक्षकों को सम्मानित किया है।

इस दौरान उन्होंने लोकसभा सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन को चैलेंज करते हुये कहा कि हमारे सामने दो बार चुनाव में उनको हार का सामना करना पड़ा है। इस बार वह लोकसभा चुनाव में 5 लाख वोटो से जीतकर दिल्ली जाएंगे।

उन्नाव से बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और सांसद साक्षी महाराज ने सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन पर बड़ा बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा कि अन्नू टंडन कांग्रेस के बाद अब समाजवादी पार्टी में है। जिसके प्रारब्ध में ही हार लिखी है उसे जीत कौन दिला सकता है। अबकी बार 5 लाख वोटो से जीतकर मैं दिल्ली जाऊंगा।

साक्षी महाराज उन्नाव से दूसरी बार सांसद है। अन्नू टंडन 2014 और 2019 के चुनाव में सांसद साक्षी महाराज के सामने कांग्रेस पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ी थी। मोदी लहर में साक्षी महाराज ने अन्नू टंडन को रिकॉर्ड मतों से चुनाव हराया था। 2024 के चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अन्नू टंडन को उन्नाव से अपना लोकसभा प्रत्याशी बनाया है।

भाजपा अगर तीसरी बार साक्षी महाराज पर भरोसा जताती है तो मुकाबला दिलचस्प होगा। साक्षी महाराज ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास लेकर चल रही है। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन किया गया। लाखों की संख्या में लोग पहुंचे और उन्होंने सरकार के द्वारा किए गये कार्यों की तारीफ की।

ये भी पढ़ें- UP: सेवानिवृत्त मैकेनिकल इंजीनियर के पुत्र की मौत… चंदे से किया अंतिम-संस्कार, दंपति की पीड़ा सुन लोगों के छलक आए आंसू

ताजा समाचार

'भाजपा का प्रत्येक कार्यकता पार्टी को समर्पित', बरेली में बोले स्वतंत्र देव सिंह
रामपुर : दहेज में दो लाख और कार नहीं मिलने पर महिला को किया जलाने का प्रयास, पति सहित सात लोगों पर केस दर्ज
Etawah: लायन सफारी में उम्रदराज शेरों के भी होंगे दीदार; पर्यटकों को जेसिका, हीर और गीगों से दोस्ती करने का मिलेगा मौका
Kanpur में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक यूपीए और सपा पर जमकर बरसे, बोले- वाड्रा के टिकट पर उनकी सास और साले से पूछे सवाल...
मुरादाबाद : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भाजपा ने दूरगामी नीतियों का जारी किया घोषणा पत्र, अबकी बार 400 पार का संकल्प ले चुकी है जनता
रायबरेली: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को सड़क पर पीटा