यमुना एक्सप्रेस हादास: फिरोजाबाद के रहने वाले थे पांचों युवक, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सभी आपस में थे दोस्त,कोई नौकरी तो कोई कर रहा था पढ़ाई  

यमुना एक्सप्रेस हादास: फिरोजाबाद के रहने वाले थे पांचों युवक, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

फिरोजाबाद। जनपद के लिए सोमवार का दिन काफी दुखद रहा। यहां के पांच युवको की एक्सप्रेस वे पर मथुरा क्षेत्र में एक हादसे में कार के अंदर ही जलकर उनकी मौत हो गई। मथुरा के मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर आज सुबह तड़के माइल स्टोन 117 अचानक से बस और एक कार में भिड़ंत के बाद भयंकर आग लग गई। 

बस की सवारियों ने आनन फानन में बस से कूदकर अपनी जान बचाई। जबकि कार सवार पांच युवक जिंदा जल गए। मरने वालों में पांचों फिरोजाबाद जिले के थे, जो आपस में दोस्त तथा आपस में जान पहचान के थे। बीभत्स हादसे की जानकारी होते ही सभी के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सोमवार सुबह तड़के करीब सात बजे थाना महावन क्षेत्र के अंतर्गत माइल स्टोन 117 पर अचानक से एक बस और कार में भीषण आग लग गई।

कार में सवार सभी लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। कार में अंशुमान 28 साल पुत्र मनोज यादव निवासी ककरारा थाना खैरगढ़ हाल निवासी शंभू नगर थाना शिकोहाबाद, अतिन कुमार यादव 25 वर्ष सतवीर सिंह  निवासी एटा चौराहा शिकोहाबाद मूल निवासी पिड़सरा थाना घिरोर, मैनपुरी शिवकिशन रावत निवासी सरकारी पोस्ट ऑफिस के सामने फिरोजाबाद तथा जायद खान निवासी मुस्ताक मंजिल फिरोजाबाद, सरवर हुसैन 27 साल निवासी फीरोजाबाद के रूप में पहचान हुई है । 

सभी लोगों के परिवार में लोग डूबे शोक में, नहीं रुक रहे आंखों से आंसू  

अंशुमान की मौत पर उसकी पत्नी विशाखा के अलावा पिता मनोज कुमार, बड़ी बहन अंशिका यादव तथा मां पुष्पा देवी का रो रोकर बुरा हाल था।मृतक युवक अतिन यादव भी नोएडा में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर जॉब कर रहा था। फिरोजाबाद नगर के भी तीनों युवकों के रिश्तेदार तथा सगे संबंधी भी शोक में डूब गए हैं। सभी मृतकों के परिवार जन तथा अन्य लोग पीएम हाउस मथुरा पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें:-Mathura: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस और कार में भिड़ंत के बाद लगी आग, पांच लोग जिंदा जले