दुस्साहस: लखनऊ में छात्रा से छेड़खानी कर धारदार हथियार से किया सिर पर वार

छात्रा को धमकी देकर मनचले घटनास्थल से भाग खड़े हुए

दुस्साहस: लखनऊ में छात्रा से छेड़खानी कर धारदार हथियार से किया सिर पर वार

लखनऊ/काकोरी, अमृत विचार। पारा थानाक्षेत्र अन्तर्गत मायापुरम की एक कॉलोनी में घर के बाहर खड़ी छात्रा से मनचलों ने छेड़खानी की। विरोध करने पर मनचलों ने धारदार हथियार से उसके सिर पर वार कर दिया। इसके बाद आरोपी छात्रा को धमकी देते हुए घटनास्थल से भाग निकले। हालांकि, देर रात पुलिस ने मनचलों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पारा प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा के मुताबिक, क्षेत्र की रहने वाली युवती (25) बीए में पढ़ती है। सोमवार शाम वह घर के दरवाजे पर खड़ी थी। आरोप है कि उसे अकेला खड़ा देख आदर्श अपने कुछ साथियों को साथ उसके पास पहुंचा और उस अश्लील फब्तियां कसते हुए छेड़खानी करने लगा। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी अपशब्द कहने लगा। जब तक वह कुछ भांप पाती तब तक शोहदों ने उसके सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया।

आरोप है कि चीख-पुकार सुनकर परिजन बचाने पहुंचे तब आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की। हालांकि, पड़ोसियों की अपनी तरह आता देख शोहदे धमकी देते हुए घटनास्थल से भाग खड़े हुए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि छात्रा को मेडिकल कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आरोपियों पर संसुगत धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें:-प्रयागराज: बस ने दूल्हे की कार में मारी टक्कर, बच्ची समेत चार घायल, बारातियों ने किया हंगामा

 

ताजा समाचार