आगरा: बदमाशों ने दो मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के साथ की ढाई लाख की लूट, वारदात CCTV में कैद

आगरा: बदमाशों ने दो मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के साथ की ढाई लाख की लूट, वारदात CCTV में कैद

आगरा, अमृत विचार। जिले के थाना सिकंदरा के रुनकता इलाके में चार बदमाशों द्वारा दो लोगों से असलहों के दम पर ढाई लाख रुपए की लूट की घटना सामने आई है । 

पुलिस के मुताबिक सिटी मॉल के दो मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव दिनभर काम करने के बाद कैश जमा करने शाम को सिटी मॉल जा रहे थे। इसी दौरान असलाहों से लैस चार बदमाशों ने बाइक और एक्टिवा पर सवार दोनों सिटी एग्जीक्यूटिव के ऊपर असलहे लगाकर उनसे कैश बैग, लैपटॉप, मोबाइल के साथ उनके एक्टिवा स्कूटर और मोटरसाइकिल भी बदमाशों ने छीन लिया।

लूट के बाद दोनों बदमाश मोटरसाइकिल और एक्टिवा लेकर भागे लेकिन हाईवे पर लगे ट्रैफिक जाम को देखकर बदमाशों ने कुछ दूरी पर जाने के बाद ही लूटी गई मोटरसाइकिल और एक्टिवा स्कूटर को सड़क किनारे छोड़ दिया। बदमाश लूट की नगदी और सामान लेकर पैदल ही भाग खड़े हुए।

इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया । सीसीटीवी कैमरे में मिली फुटेज से साफ दिख रहा है कि बदमाश जाम लगा होने के कारण बाइक और स्कूटर को सड़क किनारे खड़ा कर बैग लेकर भाग रहे हैं । लूट के पीड़ित मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी है पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़ें- आगरा: आरक्षी परीक्षा के लिए किया है आवेदन?, एक बार जांच लें कहीं आपके केंद्र का नाम भी गलत तो नहीं

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार