डिवाइन और करण औजला ने अपना नवीनतम एल्बम 'स्ट्रीट ड्रीम्स' किया रिलीज

डिवाइन और करण औजला ने अपना नवीनतम एल्बम 'स्ट्रीट ड्रीम्स' किया रिलीज

मुंबई। हिप-हॉप आइकन के रूप में पहचाने जाने वाले डिवाइन और करण औजला ने अपना नया एल्बम 'स्ट्रीट ड्रीम्स' रिलीज कर दिया है। स्ट्रीट ड्रीम्स अल्बम के पहले रिलीज़ हुए गीत '100 मिलियन' को शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, पूरी संगीतमय उत्कृष्ट कृति का अनावरण किया गया, जिसमें छह और गाने शामिल हैं: 'नथिंग लास्ट्स,' 'टॉप क्लास,' 'स्ट्रेट बैलिन',' 'याद,' 'तारीफ़ान' ,' और 'हिसाब'। डिवाइन और करण औजला द्वारा रचित, नया रिलीज़ किया गया एल्बम डिवाइन के रैप और करण औजला की गायन और गीत लेखन प्रतिभा का मिश्रण प्रस्तुत करता है। 

करण औजला ने कहा, “स्ट्रीट ड्रीम्स” के लिए डिवाइन के साथ टीम बनाना एक अविश्वसनीय अनुभव था। उनकी प्रतिभा और कलात्मकता ने वास्तव में हमारे सहयोग में एक अनूठी ऊर्जा ला दी है और मैं इस पर हर किसी की प्रतिक्रिया देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह हम दोनों के लिए एक अविश्वसनीय रूप से विशेष एल्बम है।

डिवाइन ने कहा, 'स्ट्रीट ड्रीम्स' के लिए करण के साथ सहयोग करना वास्तव में अद्भुत था। वह असाधारण रूप से प्रतिभाशाली है, और साथ में, हमने एक बहुत ही विशेष एल्बम बनाया है, मुझे विश्वास है कि यह दुनिया भर में हमारे प्रशंसकों और श्रोताओं को पसंद आएगा।'स्ट्रीट ड्रीम्स' में गायिका जोनिता गांधी का भी योगदान है, जो एल्बम के 'याद' में इस जोड़ी के साथ शामिल हुई हैं। 

ये भी पढ़ें : Fighter : 'फाइटर' का Box Office पर कमाल, कमाए 200 करोड़...दर्शकों को पसंद आई ऋतिक-दीपिका की रोमांटिक जोड़ी