मैं हंसते हुए मरूंगा, क्योंकि जीते जी रोया बहुत हूं.., युवक ने Social Media पर पोस्ट कर की आत्महत्या, जानें वजह

मैं हंसते हुए मरूंगा, क्योंकि जीते जी रोया बहुत हूं.., युवक ने Social Media पर पोस्ट कर की आत्महत्या, जानें वजह

बल्दीराय/सुलतानपुर, अमृत विचार। बल्दीराय थाना अंतर्गत बिसुईया में सनसनीखेज घटना घटित हुई। यहां एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितयों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। दो ही घंटे के भीतर परिवार वालों ने बगैर पुलिस को सूचना दिए हुए शव का अंतिम संस्कार कर डाला। जिसको लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

गांव निवासी आशुतोष तिवारी (32) का शव शुक्रवार सुबह गांव के बाहर पीपल के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता पाया गया। ग्रामीणों ने शव देखा तो वहां भीड़ जमा हो गई। परिवार वालों को गांव के लोगों ने सूचना दिया। जिस पर परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से उतारकर लेकर घर गए। बताया जा रहा है दो से तीन घंटे के अंदर ही परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार कर डाला। 

उधर, थानाध्यक्ष बल्दीराय आरबी सुमन से जब जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है कि युवक ने आत्महत्या किया है। लेकिन परिवार की ओर से कोई तहरीर या सूचना नहीं दी गई है। यदि कोई तहरीर प्राप्त होती है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

उधर मृत युवक आशुतोष तिवारी के फेसबुक एकाउंट की कुछ पोस्ट वायरल हुई हैं। जिसमें आशुतोष ये पूछ रहा है कि मेंटली डिस्टर्ब होने पर क्या करना चाहिए। उसने एक पोस्ट में ये भी लिखा है कि जब मैं मरूंगा तो हंसते हुए मरूंगा। क्योंकि जीते जी मैं रोया बहुत हूं। वहीं, चर्चा गर्म है कि प्रेम प्रसंग में युवक ने ये कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें;-UP STF ने चार टाइमर बम के साथ जावेद को किया गिरफ्तार, जानें महिला, बम और नेपाल कनेक्शन