बहराइच : डूबे युवक के रेस्क्यू का रुका काम तो नाराज लोगों ने लगाया जाम, देखें Video

दूसरे दिन भी नही लगा सुराग, सुबह रेस्क्यू की फिर होगी शुरुआत

बहराइच : डूबे युवक के रेस्क्यू का रुका काम तो नाराज लोगों ने लगाया जाम, देखें Video

महसी/ बहराइच, अमृत विचार। नदी में डूबे युवक की तलाश को रेस्क्यू में प्रशासनिक ढिलाई पर परिजनों व नाराज ग्रामीणों ने बहराइच सीतापुर हाईवे के चहलारी घाट पुल पर गुरूवार को दोपहर मे जाम लगा दिया। इसकी भनक लगते ही एसएचओ संतोष कुमार सरोज ने मौके पर पहुंच कर नाराज लोगों को समझा बुझा कर जाम हटवाया। लगभग आधे घंटे बाद यातायात शुरू हो गया। एसएसबी की फ्लड टीम ने तेजी के साथ रेस्क्यू अभियान छेड़ दिया। शुक्रवार शाम अंधेरा होने पर शनिवार भोर तक रेस्क्यू अभियान रूक गया है। 

हरदी थाने के चहलारी घाट पुल पर गुरूवार शाम एक बाइक मिली थी। बाइक की डिग्गी में गदामार कलां निवासी 23 वर्षीय संदीप उर्फ कृष्ण कुमार का आधार कार्ड व टूटा हुआ मोबाइल मिला था। युवक के नदी में कूदने की आशंका जताई गई है। हालांकि उसे किसी ने नदी में कूदते नही देखा है। शुक्रवार दोपहर 12 बजे रेस्क्यू टीम को न देख लोगों में नाराजगी फैल गई। लापता युवक के परिजनों व अन्य ग्रामीणों ने चहलारी घाट पुल पर जाम लगा दिया। दोनो ओर वाहनो की कतारे लगने लगी। इसकी भनक लगते ही एसएचओ तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाया कि रेस्क्यू टीम दोपहर के भोजन को कुछ समय के लिए रूकी है। रेस्क्यू कार्य में कोई ढिलाई नही बरती जाएगी। 

वर्जन-
चहलारी घाट पुल से लापता युवक की तलाश में रेस्क्यू के लिए आई एसएसबी की टीम ने सुबह 08:30 बजे सर्च अभियान शुरू किया। दोपहर में जब टीम लंच के लिए गई तो किसी ने तलाशी अभियान बंद होने की अफवाह फैला दी। जिससे परिजन व मौजूद ग्रामीण अक्रोशित हो गए। पुल पर हाइवे जाम कर दिया। असलियत जानने के बाद लोग शांत हुए। पूरे दिन तलाश कराई गई। हालांकि सर्च ऑपरेशन जारी है। अगर युवक नदी में कूदा है तो जल्द ही रेस्क्यू टीम को सफलता मिलेगी। - राकेश कुमार मौर्या, एसडीएम

ये भी पढ़ें -चित्रकूट : जमीन के लिए की थी बाबा की हत्या, भुगतेगा उम्रकैद