लखनऊ: प्रेमी ने पांच बार कराया प्रेमिका का गर्भपात, शादी का झांसा देकर करता था यौन शोषण, अब है फरार

प्रेमिका ने पारा थाने में प्रेमी पर दर्ज कराई एफआईआर

लखनऊ: प्रेमी ने पांच बार कराया प्रेमिका का गर्भपात, शादी का झांसा देकर करता था यौन शोषण, अब है फरार

लखनऊ/काकोरी, अमृत विचार। पारा थाने में एक युवती ने प्रेमी पर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि पांच वर्षों से प्रेमी शादी करने का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। इसी बीच उसने पांच बार उसका गर्भपात कराया है। फिलहाल, पुलिस प्रेमी की तलाश में जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा के मुताबिक, मूलरूप से हरदोई जनपद की अतरौली थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती (25) ने गांव के रहने वाले अनुज सिंह पर यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। लिखित शिकायत में युवती ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व अनुज से उसकी दोस्ती हुई थी। नजदीकियां बढ़ने पर अनुज उससे शादी करने की बात कहर लखनऊ लेकर आया।

फिर पारा क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर उसके संग रहने लगा। आरोप है कि प्रेमी उसका शारीरिक शोषण करने लगा। जब प्रेमिका उससे शादी करने की बात कहती तो वह टाल देता। युवती का कहना है कि उसकी मर्जी के बगैर पांच बार एक निजी होम में उसका गर्भपात कराया गया। 

हाल ही में अनुज गांव चल गया। इसके बाद उसने प्रेमिका से संपर्क करना बंद कर दिया। छानबीन किए जाने पर प्रेमिका को पता चला कि अनुज ने दूसरी लड़की से सगाई कर ली है। विरोध करने पर वह उसे बदनाम करने की भी धमकी देने लगा। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्रेमी पर सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ में 1 लाख 74 हजार अभ्यर्थी देंगे पुलिस परीक्षा,जाने रेलवे,रोडवेज,जीआरपी की तैयारी