भारत जोड़ो न्याय यात्रा रद्द! वायनाड के लिए रवाना हुए राहुल गांधी, जानें वजह

भारत जोड़ो न्याय यात्रा रद्द! वायनाड के लिए रवाना हुए राहुल गांधी, जानें वजह

भदोही। भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगुवाई करते हुए बिहार से उत्तर प्रदेश पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चंदौली और वराणसी की यात्रा के बाद भदोही की यात्रा रद्द कर दी और वह वायनाड रवाना हो गए। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी ने शनिवार को रजपुरा चौराहे पर होने वाली जनसभा के मंच से यह जानकारी दी। 

मीडिया से बातचीत में तिवारी ने बताया की शाम करीब चार बजे उन्हें यात्रा रद्द होने की जानकारी मिली। राहुल गांधी को किसी आकस्मिक कारणों से अपने लोकसभा क्षेत्र में जाना पड़ रहा है जिसकी वजह से गाँधी वाराणसी से हवाई अड्डा चले गए जहां से वह वायनाड जा रहे हैं।

तिवारी ने बताया कि राहुल गांधी को भदोही जिले में कंधिया रेलवे क्रसिंग से प्रवेश कर इंदिरा मिल पर महात्मा गाँधी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर एक जनसभा को संबोधित करना था। तिवारी ने बताया कि राहुल गाँधी बाद में सीधे प्रयागराज पहुंचेंगे। 

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने 'एक्स' पर पोस्ट किया, "वायनाड में राहुल गांधी की उपस्थिति की तत्काल आवश्यकता है। वह आज शाम 5 बजे वाराणसी से प्रस्थान कर रहे हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल 18 फरवरी को दोपहर 3 बजे प्रयागराज में फिर से शुरू होगी।" 

यह भी पढ़ें:-कांग्रेस का वाराणसी प्रशासन पर बड़ा आरोप, राहुल गांधी के बाबा विश्वनाथ मंदिर दर्शन में इसे किया Bain