Budaun news: चोरों ने सराफ की दो दुकानों को बनाया निशाना, शटर और दीवार काटकर ढाई किलो चांदी ले उड़े

Budaun news: चोरों ने सराफ की दो दुकानों को बनाया निशाना, शटर और दीवार काटकर ढाई किलो चांदी ले उड़े

विजय नगला/बिनावर, अमृत विचार। चोरों ने रविवार रात थाना बिनावर क्षेत्र के गांव विजय नगला में सराफ की दो दुकानों को निशाना बनाया। दुकानों का शटर और दीवार काटकर चांदी की तकरीबन ढाई किलो आभूषण चोरी कर लिए। सूचन पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। वहीं जल्द ही खुलासे का आश्वासन दिया है।

बता दें थाना बिनावर क्षेत्र के गांव विजय नगला में उसैता मार्ग की घनी आबादी में शेर सिंह की राजपूत ज्वैलर्स और अनूप सोनी की सोनी ज्वैलर्स नाम से सराफा की दो दुकानें हैं। रविवार की रात चोरों ने राजपूत ज्वैलर्स का शटर काट दिया। चांदी से बनी पायल, खंडुआ, चेन, अंगूठी आदि दो किलो आभूषण चोरी कर लिए। वहीं चोरों ने पास में ही सोनी ज्वैलर्स को भी निशाना बनाया। 

चोरों ने दुकान की दीवार काटी और आधा किलो चांदी से आभूषण चोरी करके भाग गए। सोमवार सुबह दोनों दुकान स्वामी दुकान खोलने के लिए पहुंचे। दोनों ने पुलिस को चोरी की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के दुकानदारों से भी जानकारी की। 

दुकानदारों ने बताया कि वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस पिकेट बैठती है लेकिन रात में गश्त नहीं की जाती। जिसकी वजह से विजय नगला में आए दिन चोरी की घटनाएं होती हैं। थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि दो दुकानों से चोरी हुई है। अभी तहरीर नहीं आई है। जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- बदायूं: शिकायतों  के निस्तारण में अब नहीं होगी मनमानी, विभागों की 50 अंकों पर तय ग्रेडिंग व्यवस्था