अमेठी: अश्लील गाना बजाकर मौलाना मना रहे थे रंगरलियां, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

अमेठी: अश्लील गाना बजाकर मौलाना मना रहे थे रंगरलियां, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

अमेठी, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र जायस अन्तर्गत मोजमगंज निकट एक मस्जिद के मौलाना तेज आवाज में अश्लील गाना बजाकर एक युवती के साथ रंगरलियां मना रहे थे। बताते है कि मौलाना का यह कृत्य लंबे समय से चल रहा था। मौलाना की इस हरकत से स्थानीय लोग नाराज थे। उन्ही के समुदाय के कुछ लोग मौलाना पर नजर बनाए हुए थे। बुधवार की देर रात युवती को मस्जिद के बगल में मढ़हिया में प्रवेश करते लोगों ने देख लिया। उसके बाद महिलाओं संग दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने पहुंचकर मौलाना और युवती को रंगरलियां मनाते पकड़ लिया। 

जायस कोतवाली क्षेत्र के मोजमगंज के पास टिकरा बाग गोडा बगिया में एक मस्जिद है। उस मस्जिद में करीब 7 वर्षो से एक मौलाना रह रहे थे। मस्जिद में रह रहे मौलाना हमेशा नकाब में रहते थे, जिसकी वजह से आज तक किसी ने उसकी शक्ल और सूरत नहीं देखी थी। साथ ही उनके नाम और मूल निवास पर भी संशय बना हुआ है। पहचान छिपाकर रह रहे मौलाना पर स्थानीय लोगों में शक था। ग्रामीणों ने मौलाना के क्रिया कलाप पर निगरानी बढा दी थी, तो शक हकीकत में बदलता चला गया। 

बुधवार देर रात को मस्जिद के बगल मढ़हिया में स्थानीय एक युवती को जाते ग्रामीणों ने देखा। उसके बाद हकीकत जानने के लिए रात्रि करीब सवा एक बजे दो दर्जन महिला पुरुष मस्जिद के आस पास फैल गए। मढ़हिया के भीतर बूफर और साउंड पर अश्लील गाना बज रहा था। भीड़ में से एक युवक ने मढ़हिया में बने आलीशान बेडरूम में घुसा तो मौलाना और युवती रंगरलियां मनाते पकड़े गए। युवक के चिल्लाने पर मस्जिद के आस पास मौजूद लोगों ने घेर लिया और जोर-जोर की आवाज लगाकर मौलाना की हकीकत से रूबरू कराने के लिए ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना जायस पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौलाना और युवती को पकड़कर थाने ले गई। 

मौलाना की आय का स्रोत आज तक किसी को नहीं मालूम है। जबकि प्रतिवर्ष शबेरात के समय दिन-रात जलसा आयोजित होता है और उस जलसे में लाखों रुपये खर्च किये जाते हैं। एक स्थानीय निवासी की बात माने तो रंगरलियां मनाते समय मौलाना के बेडरूम से मंहगी ब्रांडेड पानी की बोतलें और शक्ति वर्धक कैप्सूल भी मिले हैं। पहले भी देर रात तक महंगी गाड़ियों से लड़कियों लाने ले जाने की बात सामने आ रही है। रंगरलियां मनाते समय की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने का इंतजार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -मलिहाबाद के पूर्व विधायक इंदल रावत पर धोखाधड़ी का आरोप,कोर्ट के आदेश पर FIR दर्ज

ताजा समाचार

UP Lok Sabha Chunav 2024 Live: यूपी की 13 सीटों पर मतदान जारी, साक्षी महराज ने डाला वोट, कांग्रेस पर साधा निशाना
Lok Sabha Elections 2024: खरगे और राहुल ने की संविधान, लोकतंत्र के लिए मतदान की अपील
बहराइच: पिंक बूथ में डीएम ने अधिकारियों के साथ किया मतदान, दिव्यांग मतदाता को किया सम्मानित
Loksabha Election 2024: भोजीपुरा विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम और पिछड़े वर्ग के मतदाताओं ने किया सर्वाधिक मतदान
LIVE UP Lok Sabha Phase 4 Election: कानपुर समेत यूपी की इन सीटों पर वोटिंग शुरू...उन्नाव में साक्षी महाराज ने वोट डाला
13 मई का इतिहास: आज ही के दिन 1952 में आरंभ हुआ था स्‍वतंत्र भारत का पहला संसद सत्र, जानें प्रमुख घटनाएं