सीतापुर: ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, एक युवक की मौत

जलसा देखने के दौरान रास्ते मे ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई बाइक

सीतापुर: ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, एक युवक की मौत

लहरपुर/सीतापुर,अमृत विचार। कोतवाली इलाके में ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार,क्षेत्र के मोहल्ला बसैहिया टोला निवासी निहाल (18) पुत्र जमील अहमद अपने साथी सुहेल पुत्र गुलाम निवासी खालेपुरवा थाना हरगांव से लहरपुर इलाके में जलसा देखने के लिए रविवार रात करीब 10 बजे जा रहे थे। 
इस दौरान रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक टकरा गई।

हादसे में बाइक अनियंत्रित होकर पलटने से दोनो गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो घायलो को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने इस दौरान निहाल को मृत घोषित कर दिया जबकि सुहेल को गंभीर चोटें देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

प्रभारी निरीक्षक मुकुल प्रकाश ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली मौके से फरार हो गई है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जल्द ही ट्रैक्टर और चालक की तलाश कर आवश्यक विधिक कार्यवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: बारात से लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, कैंट थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात