बहराइच: किचन में संदिग्ध अवस्था में मृत मिले एरिया सेल्स मैनेजर, परिवार में कोहराम

किराए के मकान में रहते थे अयोध्या निवासी सेल्स मैनेजर

बहराइच: किचन में संदिग्ध अवस्था में मृत मिले एरिया सेल्स मैनेजर, परिवार में कोहराम

एफएमसीजी मार्केटिंग कंपनी में एरिया सेल्स मैनेजर का करते थे कार्य

बहराइच, अमृत विचार। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नागरौर गांव के पास किराए के मकान में रह रहे अयोध्या निवासी एक एरिया सेल्स मैनेजर की सोमवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में किचन में शव मिला है। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मॉर्चरी में पोस्टमार्ट्म के लिए रखवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस मौत के सही कारणों की बात सामने आने की कह रही है।

कोतवाली देहात पुलिस ने बताया कि अयोध्या जिले के कैंट थाना क्षेत्र के अंगूरी बाग कॉलोनी निवासी अंकुर सिब्बल (35) पुत्र धर्मपाल अपना क्लब कंपनी में एरिया सेल्स मैनेजर के पद पर काम करते थे। यह कंपनी एफएमसीजी मार्केटिंग का कार्य करती है। सोमवार रात अंकुर कोतवाली देहात के नागरौर गांव में किराए के मकान में ऊपर कमरे में थे, अचानक मकान मालिक को पता चला कि वह अचेत अवस्था में पड़े हैं। मकान मालिक ने कंपनी के लोगों को फोन किया। कंपनी के लोग मौके पर पहुंचे। उसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

कोतवाली देहात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अंकुर को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां इमरजेंसी के डॉक्टर शिवम मिश्रा ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉ शिवम् मिश्रा ने बताया कि युवक मृतक अवस्था में हॉस्पिटल आया था। शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार मिश्रा का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पाएगा। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार को सूचना दी गई है। परिवार के लोग अयोध्या से बहराइच आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी में राज्यसभा की 10 सीटों के लिए शुरू हुई वोटिंग, सीएम योगी, अखिलेश यादव ने डाला वोट