Kanpur: ओमनी खराब खड़े रोड रोलर से टकराई...मची चीख-पुकार, चालक व पांच शिक्षिकाएं घायल, तीन की हालत नाजुक

कानपुर के चौबेपुर थानाक्षेत्र में हुआ हादसा

Kanpur: ओमनी खराब खड़े रोड रोलर से टकराई...मची चीख-पुकार, चालक व पांच शिक्षिकाएं घायल, तीन की हालत नाजुक

कानपुर, अमृत विचार। चौबेपुर थानाक्षेत्र के पिपरी गांव के सामने हाईवे पर मंगलवार सुबह शिक्षिकाओं से भरी ओमनी वैन मार्ग पर खराब खड़े रोड रोलर से टकरा गई। हादसे में चालक व वैन सवार पांच शिक्षिकाएं घायल हुईं । सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। जहां दो घायलों की हालत गंभीर देख हैलट अस्पताल कानपुर रेफर किया गया है।

बता दें कि, मंगलवार सुबह कानपुर से शिक्षिकाओं को लेकर ओमनी वैन ककवन जा रही थी। तभी करीब 8:30 बजे चौबेपुर क्षेत्र के पिपरी गांव के सामने हाईवे पर मार्ग किनारे खड़े एक रोड रोलर से तेज रफ्तार वैन पीछे से जा भिडी।दुर्घटना के बाद वैन सवार शिक्षिकाओं में चीख-पुकार मच गई।

हादसा देख दौड़े आसपास के लोगों ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया।

घायलों में वैन चालक अशरफ के अलावा नीति नेहरू, निगार, फातिमा, नीतू व नीलम शामिल है। जिसमें वैन चालक अशरफ व शिक्षिका नीती नेहरू की हालत गंभीर देख हैलट कानपुर रेफर कर दिया गया, जबकि अन्य मामूली रूप से घायल शिक्षिकाओं को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजा गया। 

बताया गया है कि सभी शिक्षिकाएं ककवन ब्लॉक क्षेत्र स्थित विभिन्न परिषदीय विद्यालयों में तैनात हैं और कानपुर से वैन द्वारा प्रतिदिन विद्यालय आवागमन करती हैं। 

कार्यकारी थाना प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि तेज रफ्तार ओमनी वैन मार्ग पर खराब खड़े रोड रोलर से जा टकराई है। जिसमें वैन चालक व पांच शिक्षिकाएं घायल हुई हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: भाजपा नेता ने चौकी में की स्क्रैप कारोबारी की पिटाई; इस बात को लेकर खड़ा हुआ था विवाद...

ताजा समाचार

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार
बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार