लखनऊ: सिलबट्टे से सिर कुचलकर महिला ने पति को बेरहमी से मार डाला, अवैध संबंध के शक में की वारदात

लखनऊ: सिलबट्टे से सिर कुचलकर महिला ने पति को बेरहमी से मार डाला, अवैध संबंध के शक में की वारदात

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। पति के अवैध संबंध को लेकर पहले दोनों के बीच में विवाद हुआ।  इस दौरान महिला ने पति के सिर पर सिलबट्टे से हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से पति की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर स्थित वैशाली एंक्लेव का है। जहां पर सुरेंद्र शाह अपनी पत्नी रेखा के साथ रहते थे। ‌ बीती रात पत्नी रेखा और पति सुरेंद्र के बीच में पति के अवैध संबंध को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच में मारपीट होने लगी। इस दौरान पत्नी ने घर में रखे सिलबट्टे से पति के ऊपर हमला कर दिया। जिससे पति सुरेंद्र शाह के सर में गंभीर चोट लग गई। गंभीर चोट के चलते सुरेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला रेखा को गिरफ्तार कर लिया है। ‌डीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि सुबह 3 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि इंदिरा नगर स्थित एक मकान में महिला ने अपने ही पति की हत्या कर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है। पूछताछ में पता चला है कि पति के अवैध संबंध को लेकर पत्नी से विवाद हुआ था जिस दौरान पत्नी के हमले में पति की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें -Amroha: 20 टुकड़ों में बांटी महिला की लाश... प्राइवेट पार्ट भी काटे, थैलों में बंद कर जंगल में फेंका शव