मशहूर पॉप स्टार रिहाना ने अनंत अंबानी-राधिका के ‘प्री वेडिंग’ कार्यक्रम में मचाई धूम, प्रस्तुति से मोह लिया सबका मन

मशहूर पॉप स्टार रिहाना ने अनंत अंबानी-राधिका के ‘प्री वेडिंग’ कार्यक्रम में मचाई धूम, प्रस्तुति से मोह लिया सबका मन

जामनगर। मशहूर पॉप स्टार रिहाना ने अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के विवाह से पहले आयोजित किए जा रहे कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति से धूम मचा दी। रिहाना ने ‘‘डायमंड्स’’, ‘व्हेयर हैव यू बीन’, ‘रूड बॉय’ और ‘पोर इट अप’ जैसे हिट गाने गाए। इस समारोह में शाहरुख खान-गौरी खान, रणवीर सिंह-दीपिका पदुकोण जैसी भारतीय फिल्म हस्तियां शामिल थीं। 

https://www.instagram.com/p/C3_anC9ID8V/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8e47adf0-7a1c-408a-9c3b-029d6d1521d3&img_index=5

मशहूर गायिका श्रेया घोषाल और श्यामक डावर संगीत की धुन पर थिरकते नजर आए। चमकीले हरे और गुलाबी रंग की शानदार पोशाक में रिहाना ने इस भव्य कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया और साथ ही वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की। अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के विवाह से पूर्व तीन दिन का जश्न जामनगर शहर के पास रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के पास स्थित एक आवासीय टाउनशिप में किया जा रहा है। 

https://www.instagram.com/p/C3_QRaGIrbu/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8e47adf0-7a1c-408a-9c3b-029d6d1521d3&img_index=1

रिहाना ने समारोह में आमंत्रित करने के लिए अंबानी परिवार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ‘‘अंबानी परिवार का आभार। मैं आज रात अनंत और राधिका के सम्मान में यहां हूं। मुझे बुलाने के लिए शुक्रिया। ईश्वर आप पर कृपा बनाएं रखें।’’ अंबानी परिवार ने रिहाना को एक गुलदस्ता भेंट किया और उनके साथ फोटो खिंचवाई। वह शनिवार सुबह स्वदेश रवाना हो गईं। मीडिया में कुछ खबरों के मुताबिक रिहाना को प्रस्तुति के लिए 74 करोड़ रुपये दिए गए हैं।

ये भी पढे़ं : PHOTOS : तमन्ना भाटिया ने काशी विश्वनाथ मंदिर में किए दर्शन, बनारस की गलियों में घूमती हुईं दिखीं