दलित छात्र की हत्या का मुकदमा लड़ने वाले अधिवक्ता से मारपीट, AAS के अध्यक्ष दर्ज कराएंगे रिपोर्ट

दलित छात्र की हत्या का मुकदमा लड़ने वाले अधिवक्ता से मारपीट, AAS के अध्यक्ष दर्ज कराएंगे रिपोर्ट

मुरादाबाद,अमृत विचार। रामपुर जिले के गांव सिलईबड़ा में रहने दलित छात्र की हत्या के मामले की पैरवी कर रहे अधिवक्ता के साथ विपक्षियों द्वारा मारपीट की गई। इस मामले में पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर पर सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने अभी तक अभियोग पंजीकृत नहीं किया। जिस पर आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर रविवार को कोतवाली में कार्यकर्ताओं के साथ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पुलिस के आलाधिकारी से वार्ता करेंगे।

शनिवार को पार्टी के जिलाध्यक्ष मीसम जैदी ने बताया कि सिलईबड़ा के दलित छात्र की हत्या के मामले में पैरवी कर रहे अधिवक्ता चंदन बिस्ट निवासी हिमगिरी कॉलोनी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी। जिसको लेकर अधिवक्ता ने सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जिसे लेकर रविवार को आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर पहले पार्टी कार्यालय पर पुलिस की कार्यशैली को लेकर पत्रकार वार्ता करेंगे। 

बाद में आरोपियों के खिलाफ पीड़ित की ओर अभियोग पंजीकृत करने को सिविल लाइन कोतवाली में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचेंगे। पार्टी की प्रवक्ता नूतन ठाकुर ने बताया कि जरूरत पड़ने पर सिविल लाइन कोतवाली पुलिस की संदिग्धता को देखते हुए एसएसपी से भी वार्ता की जाएगी।

ये भी पढ़े :- हर साल 13.5 लाख लोग तंबाकू से होने वाली बीमारियों से गंवाते हैं जान