Auraiya News: प्लास्टिक सिटी का नाम बदला लेकिन मार्ग नही बना...यूपीएसआईडीसी की जगह हुआ यूपीडा

औरैया में प्लास्टिक सिटी का नाम बदला लेकिन मार्ग नही बना

Auraiya News: प्लास्टिक सिटी का नाम बदला लेकिन मार्ग नही बना...यूपीएसआईडीसी की जगह हुआ यूपीडा

औरैया, अमृत विचार। सन 2003 से औरैया जिले का एक मात्र औद्योगिक क्षेत्र के विकास की आस सजोहे यूपीडा का प्लास्टिक सिटी कंचौसी मोड़ दिबियापुर परिसर शासन-प्रशासन की बहुत कोशिशों के बाद भी गति नही पकड पा रहा है इसका प्रमुख कारण उधोग पतियो की उदासीनता है।

जो भूखण्ड लेने के बाद भी कुछ जगह पर चारदीवारी बनाने के बाद छोटी बडी परियोजना लगाने मे रूचि लेते कम दिखाई दे रहे है, जब कि जिला प्रशासन के साथ साथ प्रदेश सरकार व यूपीडा भूखंडियो को हर सुविधा देने के लिए तेजी से काम कर रहा है। 

परिसर की बिजली के तारों को ठीक कर खराब लाइटों को बदला जा रहा है जगह-जगह टूटी चारदीवारी मरम्मत के साथ ही खराब सड़को को चमकाने की तैयारी है जिसके लिए यूपीडा,पीडब्ल्यूडी विभाग कार्य योजना तैयार कर चुके है। सुरक्षा के लिए पुलिस चौकी पहले से कार्यरत है  लेकिन सबसे अधिक समस्या मुख्य मार्ग की है।

जिसका औरैया दिबियापुर रोड से दो किलोमीटर कंचौसी मार्ग का हिस्सा बहुत अधिक खराब होने से साइड पर आने जाने वाले करोबारियों का ध्यान भटका देता है, जिसका शीध्र समाधान होना प्लास्टिक सिटी विकास का प्रमुख काम है तभी इस परियोजना को पंख लग पाना संभव होगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur: सिद्धनाथ मंदिर जाना पहाड़ पर चढ़ने से कम नहीं; शिवरात्रि पर खुदी सड़कें, खुले मैनहोल से बचकर तय करना होगा रास्ता