Kanpur: राम मंदिर दर्शन के लिए गए छह जिगरी दोस्त, घर आई मौत की खबर, सोशल मीडिया में वो आखिरी सेल्फी...

अयोध्या के सरयू नदी में डूबकर कानपुर के तीन दोस्तों की मौत

Kanpur: राम मंदिर दर्शन के लिए गए छह जिगरी दोस्त, घर आई मौत की खबर, सोशल मीडिया में वो आखिरी सेल्फी...

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर के बर्रा थानाक्षेत्र के विश्वबैंक आई ब्लॉक के रहने वाले छह दोस्त शनिवार सुबह ट्रेन से अयोध्या में प्रभु श्रीराम के दर्शन करने के लिए गए थे। दर्शन के बाद रविवार को वह सरयू में नहाने लगे। इसी दौरान एक का पैर फिसल गया। उसे बचाने में दो अन्य छात्र भी डूब गए। जिसमें तीन की डूबने से मौत हो गई। जबकि तीन अन्य दोस्तों को गोताखोरों ने बचा लिया। हादसे के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

तीन मौत अयोध्या 2

शनिवार को ट्रेन से प्रभु श्रीराम के दर्शन के लिए निकले थे

बर्रा थानाक्षेत्र के विश्वबैंक कॉलोनी आई ब्लॉक निवासी अतुल सहगल का बेटा कृष्णा सहगल, विनोद पाल का बेटा तनिष्क, ओमप्रकाश सिंह चौहान का बेटा प्रियांशु 18, ललित नारायण अवस्थी का बेटा हर्षित 18, मोहन मिश्रा का बेटा रवि 20 व सुरेन्द्र शर्मा का बेटा अमन सभी शनिवार को ट्रेन से अयोध्या प्रभु श्रीराम के दर्शन करने के लिए घर से निकले थे। दर्शन करने के बाद रविवार को सरयू में नहाने लेकिन गए। जहां रवि का पैर फिसल गया। उसे बचाने में हर्षित और प्रियांशु की भी सरयू में डूबने से मौत हो गई। जबकि कृष्णा, तनिष्क और अमन कसे गोताखोरों ने बचा लिया।

Saryu River Died

दर्शन के बाद सोशल मीडिया में फोटो की पोस्ट

अयोध्या में प्रभु श्रीराम के दर्शन करने के लिए निकले छह दोस्त बहुत खुश थे। उन्होंने दर्शन करने के बाद फोटो खींचकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट की थी। लेकिन कुछ ही देर बाद आई मौत की खबर ने सबको झकझोर दिया।

अयोध्या

पांचों दोस्त एक ही गली के रहने वाले

कृष्णा, तनिष्क, प्रियांशु, हर्षित, रवि यह पांचों के एक ही गली में रहते है। जबकि अमन को दूसरी गली में रहता है। इधर, रवि, हर्षित व प्रियांशु की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। 

तीन मौत अयोध्या 1

ये भी पढ़ें- अयोध्या: सरयू नदी में डूब कर तीन युवकों की मौत, कानपुर के रहने वाले हैं मृतक