मुरादाबाद: रामरतन को अगवा कर ले जा रहे थे महिला के पास...विरोध किया तो तलाब में डुबाकर कर दी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद: रामरतन को अगवा कर ले जा रहे थे महिला के पास...विरोध किया तो तलाब में डुबाकर कर दी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद के थाना बिलारी इलाके में 5 मार्च को खेत में संदिग्ध अवस्था में शव मिला था। शव मिलने की सूचना पर स्मान्धित थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शव की पहचान नहीं हो पाई थी। हालांकि डेड बॉडी से कुछ ही दूरी पर कुछ अधजले दस्तावेज मिले थे। पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। 

अधजले दस्तावेजों से चला पता
घटनास्थल के पास से मिले अधजले दस्तावेजों के पते पर जब पुलिस पहुंची तो जानकर मिली की दो मार्च को सदर कोतवाली इलाके के रहने वाले राम रतन नाम के एक व्यक्ति लापता हैं। परिजनों ने बताया की वो कुछ लोगो के साथ कहीं गए थे और कई दिन बाद भी वो वापस नही आए। पुलिस को शक हुआ की गाड़ी के बहाने ले जाने लोग ही रामरतन की हत्या कर सकते हैं। 

तालाब में डुबाकर कर दी हत्या 
पुलिस की छानबीन में सामने आया की बिजनौर के रहने वाले अभय विश्नोई और दीप विश्नोई और उनके तीसरे साथी बिलारी थाने के रहने वाले मधुर चौधरी ही रामरतन को अगवा कर किसी महिला से मिलने के लिए ले जा रहे थे। तभी रामरतन ने वहां जाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद तीनों रामरतन को बिलारी के एक तालाब में ले गए और तालाब में डुबाकर उसकी हत्या कर दी। इस तरह पुलिस ने रामरतन हत्या कांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों के पास से रामरतन की कार , दो तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: दिल्ली और बरेली के वाहन चोरों का गैंग गिरफ्तार, चोरी की लग्जरी गाड़ियों में लगाते थे चेचिस...करते थे सेल