बरेली में भीषण हादसा: कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, MBBS के दो छात्रों की मौत...दो घायल

बरेली में भीषण हादसा: कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, MBBS के दो छात्रों की मौत...दो घायल

फतेहगंज पश्चिमी। बीती देर रात तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को क्रॉस कर दूसरी तरफ जाकर खंभे से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि यह घटना उनासी मोड़ के पास की। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फतेहगंज (पश्चिमी) थाने के प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि बुधवार रात एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करते हुए पलट गई जिससे एमबीबीएस के दो छात्रों दीपक भाटी (23) व राहुल श्रीवास्तव (24) की मौत हो गई जबकि दो अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये। 

उन्होंने बताया कि ये चारों राजश्री मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के छात्र हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि हादसे में मारा गया छात्र दीपक भाटी फरीदाबाद से था, और राहुल बिहार से था। ये सभी एमबीबीएस के अंतिम सेमेस्टर के छात्र थे।

राजश्री कॉलेज के अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि देर रात हुई घटना में दो छात्रों की मौत हो गई और दो छात्र घायल हुए है। छात्रों की कल ज्योति कॉलेज में परीक्षा थी, वापसी में यह हादसा हो गया। छात्रों के परिजनों को सूचित कर दिया गया हैं ।

ये भी पढ़ें- बरेली, पीलीभीत और बदायूं के सांसदों का इंतजार बढ़ा, BJP की दूसरी सूची में भी टिकट नहीं