सीएम योगी पहुंचे अयोध्या, किए भगवान रामलला के दर्शन, उड़ीसा के रामभक्त ने मुख्यमंत्री को दी अद्भुत भेंट, देखें video

हनुमानगढ़ी पहुंचकर भगवान हनुमान की उतारी आरती

सीएम योगी पहुंचे अयोध्या, किए भगवान रामलला के दर्शन, उड़ीसा के रामभक्त ने मुख्यमंत्री को दी अद्भुत भेंट, देखें video

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या धाम पहुंच चुके हैं। साकेत महाविद्यालय पर सीएम योगी का हेलीकॉप्टर उतर गया है। साकेत से राम जन्मभूमि परिसर के लिए सीएम योगी रवाना हो गए है और यहां पहुंचकर सीएम योगी ने भगवान रामलला का दर्शन पूजन अर्चन किया है। जिसके बाद सीएम हनुमानगढ़ी पहुंचे और यहां प्रभु हनुमान जी का दर्शन पूजन किया। सीएम योगी यहां से निकलकर जीआईसी मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैां।

इस मौके पर सीएम योगी का राम जन्मभूमि परिसर में भव्य स्वागत किया गया वहीं उड़ीसा के राम भक्त ने राम जन्म भूमि परिसर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनकी आकृति की खूबसूरत तस्वीर भेंट की और लकड़ी की हनुमान चालीसा भेंट की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने उड़ीसा के राम भक्त से मुलाकात कर उसके द्वारा दी गई भेंट को विनम्रता पूर्वक स्वीकार कर लिया। 

Untitled-19 copy

आपको बता दें कि अयोध्या में लगभग 3 घंटे रहने के बाद सीएम योगी 1000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। जिसके बाद सीएम योगी अयोध्या से गोंडा के लिए रवाना हो जाएंगे। सीएम योगी आज सबसे पहले अंबेडकरनगर जाएंगे। सीएम योगी करीब 11:20 अंबेडकरनगर पहुंचेंगे। अंबेडकरनगर में सीएम योगी विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल अस्पताल में भर्ती, बुखार और सीने में संक्रमण की शिकायत