"मोदी-योगी से बैर नहीं रविंद्र तुम्हारी खैर नहीं"... पांच साल कहां थे? बलिया में भाजपा उम्मीदवार को जनता ने घेरकर पूछा सवाल

बलिया/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलिया की सलेमपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रवींद्र कुशवाहा को जनता का जनता ने विरोध करना शुरू कर दिया है। लोगों ने सवाल किया, कहां थे पांच साल...। बहरहाल सांसद प्रत्याशी किसी तरह लोगों को जवाब देकर वहां से निकल सके।

मामला भीमपुरा बरौली मार्ग के कुशहा ब्राह्मण गांव के पास ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के मुद्दे को लेकर गुरुवार प्रदर्शन किया। वहीं आशीर्वाद यात्रा में जा रहे सांसद रविंद्र कुशवाहा का रास्ता रोक दिया। सूचना मिलने पर सांसद को रास्ता बदलकर अपनी प्रस्तावित यात्रा को पूरी करनी पड़ी।

 सांसद को बुलाने की मांग पर अड़े ग्रामीणों ने यात्रा में शामिल दो वाहनों को गांव के सामने मुख्य मार्ग पर घेर लिया। ग्रामीण इस दौरान "मोदी योगी से बैर नहीं रविंद्र तुम्हारी खैर नहीं" का नारा लगाने लगे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल सकी।

लोगों ने सीधे स्पष्ट शब्दों में कहा कि जीतने के बाद सांसद जी अब तक पांच साल कहां रहे...ग्रामीणों ने पूछा-पांच साल तक हम सभी क्षेत्रवासी भीषण कटान में जूझते रहे और आपको आज तक समय नहीं मिला। ऐसे में अब चुनाव के समय आपको क्या समय मिलेगा। इस सवाल पर संसद रविंद्र कुशवाहा बगलें झांकने लगे। 

गांव वालों का कहना है कि सिकंदरपुर के कठोदा गांव सहित दर्जनों गांवों में नदी से भारी कटान होती है। जिससे खेती योग्य भूमि कटान में विलीन हो जाती है। इस बाबत कई बार बीजेपी के सांसद रवींद्र कुशवाहा से कई बार की गई, लेकिन वह आश्वासन देते रहे। अब तक कोई ठोस काम नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें: रायबरेली: एक दूसरे को दिल दे बैठीं दो युवतियां आज रचा सकती हैं शादी! गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म, पुलिस का इंकार