सुलतानपुर: डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत, दो घायल

सुलतानपुर: डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत, दो घायल

सुलतानपुर, अमृत विचार। पूर्वाचल एक्सप्रेस वे से लखनऊ से आजमगढ़ की तरफ जा रहे बाइक सवारों को मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गई। जिसमे तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां एक को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया।

शुक्रवार की सुबह अंबेडकर नगर के जहगीरगंज थाना क्षेत्र के मखदूमपुर निवासी भानू पुत्र पूर्णमासी आजमगढ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के रतवापार गांव निवासी सूरज पुत्र नन्हे व चंद्रदेव पुत्र हौसिला के साथ लखनऊ से आजमगढ की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह लोग जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के 144 किमी पर पहुंचे तभी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गए। जिसमे तीनो को गंभीर चोट आई सूचना पर पहुंचे यूपीडा के कर्मियो ने गंभीर रूप से घायल नन्हें पुत्र पूर्णमासी को मेडिकल कालेज सुलतानपुर भेजा। 

वहीं सूरज पुत्र नन्हे व चंद्रदेव पुत्र हौसिला को बिरसिंहपुर अस्पताल पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल नन्हें पुत्र पूर्णमासी को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बिरसिंहपुर अस्पताल गए सूरज पुत्र नन्हे व चंद्रदेव पुत्र हौसिला को चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार कर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

यह भी पढे़ं: बहराइच: पेड़ से गिरे किशोर के हाथ में आरपार हो गया सरिया, डॉक्टरों ने आपरेशन कर निकाला

ताजा समाचार