Kanpur: डॉक्टरों और तीमारदारों में जमकर मारपीट, पिता की मौत का कारण पूछने पर भड़कने का आरोप

कानपुर में डॉक्टरों और तीमारदारों में हुई जमकर मारपीट

Kanpur: डॉक्टरों और तीमारदारों में जमकर मारपीट, पिता की मौत का कारण पूछने पर भड़कने का आरोप

कानपुर, अमृत विचार। स्वरूप नगर थानाक्षेत्र में स्थित कॉर्डियोलाजी अस्पताल में भर्ती मरीज की मौत का कारण पूछने पर डॉक्टर तीमरदारों पर भड़क गए। आरोप है कि डॉक्टरों ने अस्पताल में लगे कैमरे से अलग ले जाकर उन लोगों को गालीगलौज देते हुए जमकर मारापीटा।

इस दौरान बचाव में उन लोगों ने भी मारपीट की। तकरीबन आधे घंटे तक चले विवाद के कारण अस्पताल में मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। मृतक के बेटे ने डायल 112 को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मृतक के ही घर के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। 

जिला फतेहपुर के हरिहरगंज के रहने वाले आदित्य कुमार ने पुलिस को बताया कि उसने पिता चंद्रपाल को तीन दिन पहले सीने में दर्द होने की शिकायत पर निजी अस्पताल में दिखाया था, जहां से उन्हें कार्डियोलॉजी के लिए रेफर किया गया था।

बेटे ने पुलिस को बताया कि यहां पिता की पल्स अचानक से बंद हो जा रही थी। आरोप लगाया कि डॉक्टर से कई बार देखने के लिए कहा गया तो वह सुनने को तैयार नहीं थे। आदित्य कुमार का आरोप है कि शुक्रवार को आखिरकार लापरवाही के कारण पिता की मौत हो गई।

आरोप है कि उन्होंने डॉक्टर से मौत का कारण पूछा तो वह भड़क गए। आरोप है कि डॉक्टरों ने पहले गाली गलौज की इसके बाद सीसीटीवी से हटकर घसीट कर ले गए और गालीगलौज करते हुए मारना पीटना शुरू कर दिया। बहन संध्या, रानी और अंजू ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया तो आरोप है कि डॉक्टरों ने मोबाइल छीन लिया।

भी पढ़े- आरोप है कि इसके बाद उन लोगों से भी अभद्रता की। जिसके बाद उन लोगों को बचाने के लिए मारपीट करनी पड़ी। किसी तरह डॉक्टरों के चंगुल से छूटकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पीड़ितों की ओर से तीन लोगों से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। इस संबंध में स्वरूप नगर इंस्पेक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि थाने पहुंचकर दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है।

ये भी पढ़े- 'पूरे परिवार का सफाया करके लगा लूंगा फांसी'...युवक की धमकी से ससुरालीजनों में दहशत, पत्नी ने उठाया ये कदम...