Farrukhabad: फरार बदमाश को पकड़ने गई खाकी पर झोंका फायर, गोली लगने से एक सिपाही घायल, दो बदमाश गिरफ्तार

फर्रुखाबाद में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई

Farrukhabad: फरार बदमाश को पकड़ने गई खाकी पर झोंका फायर, गोली लगने से एक सिपाही घायल, दो बदमाश गिरफ्तार

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। कंपिल थानाक्षेत्र में फरार चल रहे अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने जान से मारने के नियत से फायर झोंक दिया। बदमाशों  की गोली लगने से सिपाही घायल होगया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने घेराबंदी करके बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। अंधेरे का फायदा उठा एक बदमाश फरार हो गया। सिपाही सहित तीनो घायलों को डाक्टर राम फरार बदमाश को पकड़ने गई खाकी पर झोंका फायर, गोली लगने से एक सिपाही घायल, दो बदमाश गिरफ्तारनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कंपिल थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसा में फरार चल रहे राहुल पुत्र जयनंदन शस्त्र फैक्ट्री पकड़े जाते समय फरार हो गया था। शुक्रवार  की रात राहुल के घर पुलिस ने दबिश दी। उस समय उसके घर पर बुआ का पुत्र स्वदेश पुत्र रघुराज निवासी गांव मनिकापुर थाना सोरौं जिला कासगंज, राहुल के चाचा विनोद पुत्र दुर्विजय  मौजूद थे। थाना अध्यक्ष कपिल जितेंद्र चौधरी के नेतृत्व में पुलिस ने जैसे ही दबिश दी उसी समय पुलिस का बदमाशों से आमना सामना हो गया। फरार चल रहे राहुल, स्वदेश और विनोद को पुलिस ने घेर लिया। 

Farrukhabad 1 (1)

अपने आप को पुलिस से घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग में गोली लगने से थाना कंपिल में तैनात सिपाही धर्मेंद्र गुर्जर चेहरे पर गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाश राहुल व स्वदेश को दबोच लिया। 

वहीं बदमाश विनोद रात्रि के अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। मुठभेड़ के दौरान गिरने से दोनों बदमाश राहुल व स्वदेश एवं गोली लगने से सिपाही धर्मेंद्र गुर्जर घायल हो गया। तीनो घायलों को सीएचसी कायमगंज में भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टर ने दोनों घायल बदमाशों समेत सिपाही को जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर कर दिया। जिसके बाद उपनिरीक्षक शिव बहादुर सिंह ने पुलिस बल के साथ घायल दोनों बदमाश राहुल, स्वदेश व सिपाही धर्मेंद्र गुर्जर को जिला अस्पताल लोहिया फर्रुखाबाद में भर्ती कराया।

जहां ईएमओ ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर जयसिंह ने घायल बदमाश राहुल व स्वदेश समेत सिपाही धर्मेंद्र गुर्जर को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया। एसपी विकास कुमार ने बताया कि व्यवस्था पर हमला करने वालो पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: केडीए वीसी ने संभाला चार्ज, अधिकारियों के साथ की बैठक, बोले- जनमानस की समस्याओं का निस्तारण...