अल्मोड़ा: हाेटल के कमरे में मिला बैंक मैनेजर का शव, मुंह व सिर से निकल रहा था खून

अल्मोड़ा: हाेटल के कमरे में मिला बैंक मैनेजर का शव,  मुंह व सिर से निकल रहा था खून

अल्मोड़ा, अमृत विचार। नगर के लोअर माल रोड में स्थित एक होटल के कमरे में एक बैंक मैनेजर का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। शव मिलने के बाद होटल में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर उसके परिजनों को हादसे की सूचना दी और शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत शाखा प्रबंधक तरूण गुरुरानी पुत्र ललित मोहन निवासी, न्यू फ्रैंडस कॉलोनी डहरिया, थाना हल्द्वानी अपने एक अन्य साथी सुरेश चंद्र के साथ लाेन के एक मामले में एक पार्टी से मिलने के लिए शुक्रवार को अल्मोड़ा आए थे। यहां उन्होंने आईएसबीटी के पास एक होटल में रहने के लिए दो कमरे लिए।

जिस पार्टी से वह मिलने आए वह होटल में उनके साथ खाना खाकर वापस लौट गई और तरूण और सुरेश भी अपने अपने कमरे में सोने चले गए। शनिवार की सुबह तरूण काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं आया। होटल के दूसरे कमरे में ठहरे सुरेश चंद्र ने बताया कि वह तरूण के कमरे के पास पहुंचा तो दरवाजा थोड़ा खुला हुआ था और दरवाजे के पास वह अचेत अवस्था में गिरा हुआ था।

उसके मुंह व सिर से खून निकल रहा था। सूचना के बाद कोतवाली पु​लिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से तरूण को अस्पताल लाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा कि मृतक मूल रूप से अल्मोड़ा का रहने वाला है।

कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने बताया कि तरूण की मौत कैसे हुई यह अभी स्पष्ट नहीं है। मृतक जिस कमरे में रूका हुआ था वहां शराब की खाली बोतलें मिली है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट बताया जा सकता है।