लोकसभा चुनाव 2024: PM मोदी मंगलवार को पलक्कड़ में करेंगे रोड शो

लोकसभा चुनाव 2024: PM मोदी मंगलवार को पलक्कड़ में करेंगे रोड शो

पलक्कड़। आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को पलक्कड़ में रोड शो करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी दी है। 

उन्होंने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे कोट्टामैदान अन्चुविलक्कु से प्रधानमंत्री का रोड शो शुरू होगा और यह प्रधान डाकघर की ओर जाएगा। रोड शो से पहले, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज शाम शहर में एक बाइक रैली भी आयोजित करने वाली है। प्रधानमंत्री ने इससे पहले 15 मार्च को पथनमथिट्टा शहर में एक जन सभा को संबोधित किया था। 

इस दौरान उन्होंने दक्षिणी केरल की संसदीय सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे राजग के उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने का प्रयास किया था। पथनमथिट्टा में सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था कि आगामी लोकसभा चुनावों में 'केरल में कमल खिलने जा रहा है'।

इस दौरान उन्होंने सत्तारूढ़ वाम दल और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) पर आरोप लगाया कि राज्य के लोगों ने भ्रष्टाचार और अक्षमता से ग्रस्त सरकारों के कारण कई परेशानियों का सामना किया है। 

ये भी पढे़ं- अशोक चव्हाण ने कहा- मैं सोनिया गांधी से नहीं मिला, राहुल गांधी का दावा ‘बेबुनियाद’