Etawah Accident: नेशनल हाईवे पर ट्रक चालक के ब्रेक लगाने पर बस पीछे से घुसी, हादसे में परिचालक समेत चार घायल

इटावा में सड़क हादसे में चार लोग घायल

Etawah Accident: नेशनल हाईवे पर ट्रक चालक के ब्रेक लगाने पर बस पीछे से घुसी, हादसे में परिचालक समेत चार घायल

इटावा, अमृत विचार। नेशनल हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने पर पीछे चल रही बस उसमें घुस गई। हादसे में परिचालक समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

इकदिल थाना क्षेत्र के बिरारी गांव के पास बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे आगे चल रहे ट्रक में पीछे से बस घुस गई। बस बलिया से करीब 30 सवारियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। हादसा होते ही चीख पुकार मच गई। आवाज सुनकर ग्रामीण व राहगीर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

Accident Etawah (2)

बस का परिचालक की ओर का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में परिचालक नीरज श्रीवास्तव, चंदन सिंह निवासी बलिया, आकाश कुमार दुबे निवासी फरीदाबाद व सुधीर शर्मा घायल हो गए। बस चालक जितेंद्र कुमार ने बताया आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए थे। तभी हादसा हो गया। 

बस की टक्कर से ट्रक में लदे धान के बोरे सड़क पर बिखर गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। सड़क पर बिखरे बोरे व क्षतिग्रस्त बस को किनारे कराया।

ये भी पढ़ें- Kanpur: दो मौसेरे भाइयों की जलकर मौत...फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, मृतक ने रिश्तेदार की बेटी से प्रेम विवाह किया था

ताजा समाचार

मुरादाबाद  : दो दिनों में गेहूं खरीद में तेजी न लाने वाले केंद्र प्रभारियों पर होगी कार्रवाई, अपर जिलाधिकारी ने दी चेतावनी
औरैया में गरजे सीएम योगी, बोले- अब कहीं सुतली बम भी फटता है तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है कि मेरा हाथ नहीं है...
बाराबंकी: बेलगाम रफ्तार और बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोकेगी लेजर गन, हाईटेक हुई यातायात व्यवस्था
बरेली: BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का Congress पर हमला, कहा- कांग्रेस नहीं चाहती गरीबों का भला
बदायूं: शासन से मिली मंजूरी, 278 करोड़ की लागत से बनेंगे चार कॉलेज
फिरोजाबाद में चुनावी सभा में पहुंचे CM योगी, बोले- विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी