पीलीभीत: रिटायर्ड शिक्षक पर फूल तोड़ने गई 11 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप, छानबीन में जुटी पुलिस

पीलीभीत: रिटायर्ड शिक्षक पर फूल तोड़ने गई 11 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप, छानबीन में जुटी पुलिस

पीलीभीत/बरखेड़ा, अमृत विचार। घर से फूल तोड़ने गई 11 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप एक रिटायर्ड शिक्षक पर लगा है। परिवार से मिली तहरीर पर बरखेड़ा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

थाना बरखेड़ा में दी गई तहरीर में क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी ग्यारह साल की पुत्री उन्नीस मार्च की शाम को गांव में ही फूल तोड़ने के लिए गई थी। उसे गांव के ही एक व्यक्ति ने बुरी नियत से पकड़ लिया। खेत में खींचकर ले गया और अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ की। दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। विरोध करने पर डराया धमकाया और जान से मारने की धमकी दी गई। 

बमुश्किल बेटी बचकर घर पहुंची और डर के चलते किसी को कुछ नहीं बताया। सहमी हुई घर पर रहने लगी। पहले तो पूछने पर बेटी रो रही थी। मगर जब हिम्मत बंधाकर पूछा तो पुत्री ने बीस मार्च की रात में डर-डर कर अपने साथ हुई घटना बताई। परिवार ने आरोपी से जान का खतरा बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की।

 इंस्पेक्टर बरखेड़ा अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि जिस पर आरोप लगाया गया है, वह बेसिक शिक्षा विभाग का सेवानिवृत्त शिक्षक है। मामले की जांच करा रहे हैं।  मामला सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: उत्तराखंड सीमा पर FST टीम ने कार से बरामद किए 1.80 लाख, नकदी जब्त... शुरू कराई जांच

 

 

ताजा समाचार

अयोध्या: नौ लोगों को डूबने से बचाया, एक लापता युवक की चल रही तलाश
मुरादाबाद: जेल में बंद विचाराधीन बंदी की हार्ट अटैक से मौत...परिजन बोले- तीन-तीन दिन तक नहीं दी जाती थी जरूरी दवाइयां, मौत का जिम्मेदार जेल प्रशासन
Kanpur: रावतपुर थाने में भाजपाइयों का हंगामा, पुलिस पर लगाया अभद्रता करने का आरोप
बरेली: शादी समारोह से वापस आते समय सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजे की मौत, घर में मचा कोहराम
बलरामपुर: आग में जिंदा जलकर महिला की मौत, 30 परिवार तबाह
संभल: सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क का विवादित बयान, कहा- जाया न जाये अतीक और मुख्तार की कुर्बानी...मुकदमा दर्ज