Banda News: स्टेट बैंक में पीओ बनकर शिक्षक पुत्र ने किया नाम रोशन; परिजनों में दौड़ी खुशी की लहर

Banda News: स्टेट बैंक में पीओ बनकर शिक्षक पुत्र ने किया नाम रोशन; परिजनों में दौड़ी खुशी की लहर

बांदा, अमृत विचार। देश के प्रतिष्ठित बैंक भारतीय स्टेट बैंक में पीओ बनकर शिक्षक पुत्र ने जिले का नाम रोशन किया है। उनके चयन से जहां परिजनों में खुशी की लहर है, वहीं उनके परिचितों और रिश्तेदारों ने उज्जवल भविष्य की कामना की है। 

शहर के इंदिरा नगर मोहल्ला निवासी शिक्षक सतीश शुक्ला और गृहणी वंदना शुक्ला के पुत्र अभिषेक शुक्ला ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में पीओ के पद पर अपना चयन सुनिश्चित किया है। अभिषेक शुरू से पढ़ाई में तेज रहा है। शहर के गुरुरामराय स्कूल से हाईस्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद जेईई एडवांस की तैयारी करने के लिए कोटा राजस्थान चले गए। 

काेटा में इंटरमीडिएट की पढ़ाई करने के बाद उन्होंने दिल्ली से कंप्यूटर साइंस विषय पर बीटेक की डिग्री हासिल की और कैंपस से ही टीसीएस कंपनी में चयनित हो गए। लेकिन उनका मन टीसीएस कंपनी में नहीं लगा और अपनी तैयारी जारी रखी।बता दें कि बीते एक वर्ष में अभिषेक पंजाब नेशनल बैंक में क्लर्क, एसएससी सीजीएल के जरिए पोस्टल असिस्टेंट के पद चयनित हो चुके हैं। 

अभिषेक ने मौजूदा समय में बांदा पोस्ट आफिस में पोस्टल असिस्टेंट के पद पर कार्यरत रहते हुए यह उपलब्धि हासिल करके सबको चौंका दिया है। मेधावी अभिषेक ने अपनी सफलता का श्रेय अपने बाबा, दादी, माता-पिता और गुरुजनों के आशीर्वाद के साथ टाइम मैनेजमेंट के साथ की गई मेहनत को दिया। 

उसके चयन पर चंद्रिका प्रसाद तिवारी, अशोक तिवारी, अनिल त्रिपाठी, प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी, जय दीक्षित, उदय त्रिपाठी, हेमंत शुक्ला, ज्ञानेंद्र शुक्ला, चंद्रशेखर सिंह आदि ने खुशी जताई है और अभिषेक को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: विवाहिता प्रेमिका की हत्या करने पर प्रेमी को मिली उम्रकैद की सजा; शादी करने के बाद से चल रहा था नाराज