Etawah: 'Bye, मेरे सभी दोस्तों': सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, फिर युवक ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम- जानें मामला

Etawah: 'Bye, मेरे सभी दोस्तों': सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, फिर युवक ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम- जानें मामला

इटावा, अमृत विचार। भरथना कोतवाली कस्बा क्षेत्रान्तर्गत ऊसराहार बस स्टैण्ड के पीछे मुहल्ला बृजराज नगर में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक को फांसी के फन्दे पर झूलता देख परिजनों में बुरी तरह कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाँच पडताल करते हुए अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
     
गुरूवार की सायं करीब पांच बजे कस्बा के मुहल्ला बृजराज नगर निवासी शीतल प्रसाद गुप्ता के परिजनों में उस समय चीख पुकार के साथ कोहराम मच गया, जब घर की दूसरी मंजिल के कमरे में अन्दर से दरवाजा बन्द कर पंखे में मफलर से फांसी लगाकर उसके 20 वर्षीय पुत्र भोले गुप्ता ने आत्महत्या कर ली। 

घटना की जानकारी परिजनों को उस समय हुई, जब मृतक की बहिन अपने भाई को चाय-नाश्ता देने छत पर पहुंची। इस बीच कमरे का दरवाजा अन्दर से बन्द होने और भाई को पुकारने पर उसकी आवाज वापस न मिलने पर वह चीख पुकार करने लगी। चीख पुकार की आवाज पर परिजन भी मौके पर पहुंच गये और बलपूर्वक दरवाजा खोल लिया। जिस पर देखा कि भोले का शव पंखे में झूलता देखा गया। 

परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पडताल करते हुए अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतक के छोटे भाई गणेश ने बताया कि उसका सबसे छोटा मृतक भाई भोला राजस्थान के मेवाड में प्राइवेट नौकरी करता था। बीती रात्रि होली के त्यौहार पर अपने घर आया था। परिवार में किसी प्रकार का कोई विवाद-कहासुनी नहीं हुई थी। बावजूद उसके भाई भोला ने यह कदम क्यों उठाया। 

परिजन सहित आसपास के लोग चिन्तित है। वहीं सूत्रों की मानें तो मृतक भोला ने उक्त घटना से करीब सात घण्टे पूर्व अपनी फेसबुक आईडी पर बाये मेरे सभी दोस्तों को लिखकर स्टोरी लगायी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- Holi 2024: केमिकल रंगों से रहें सावधान; आंखों को पहुंचा सकते हैं नुकसान, होली खेलते समय इन बातों का रखें ध्यान...