Bareilly News: घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म, विरोध करने पर की मारपीट... बनाई अश्लील वीडियो

Bareilly News: घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म, विरोध करने पर की मारपीट... बनाई अश्लील वीडियो

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार।  घर में एक युवती को अकेला देख पड़ोस का ही एक युवक घर में घुस गया और युवती को बुरी नीयत से दबोच लिया। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। वहीं वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती की पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सीबीगंज के एक गांव की रहने वाली युवती के पिता ने थाने में दर्ज मुकदमे में बताया है कि बीते साल 22 अक्टूबर को उसकी बेटी घर में अकेली थी। इसी दौरान गांव का ही अफजाल अहमद घर में घुस आया और उसकी बेटी को पकड़ लिया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और अश्लील वीडियो बना ली।

इसके बाद उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसकी बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया। जिसके बाद उसकी बेटी गुमसुम रहने लगी।  काफी पूछने पर उसकी बेटी ने इस पूरी घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद बीते 19 मार्च को वह शिकायत करने आरोपी युवक के घर पहुंचे तो उन लोगों ने शिकायत सुनने की बजाय अफजाल के भाई और उसके पिता ने उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी देना, दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: ध्रुवीकरण की आंधी में भी जातिगत समीकरण थामे रखने की कोशिश