लखीमपुर-खीरी: महिला से छेड़छाड़ कर गन्ने के खेत में खींचने का प्रयास, युवक पर FIR

लखीमपुर-खीरी: महिला से छेड़छाड़ कर गन्ने के खेत में खींचने का प्रयास, युवक पर FIR

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार: खेत पर जा रही एक अनुसूचित जाति की महिला को गांव के ही युवक ने रास्ते में रोक लिया और अश्लील बातें कर उसे गन्ने के खेत में खींचकर ले जाने की कोशिश करने लगा। महिला के चीखने चिल्लाने पर आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस के रिपोर्ट दर्ज न करने पर पीड़ित महिला पति के साथ डीएम से मिली और पूरी बात बताई। डीएम के आदेश पर थाना धौरहरा पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। 

थाना धौरहरा क्षेत्र की पीड़ित महिला ने बताया कि करीब एक हफ्ते पहले वह अपने खेतों की तरफ जा रही थी। रास्ते में ही गांव का ही शिवम मिल गया। गलत काम करने की नियत से उसे जबरन खेत के पास रोक लिया और अश्लील बातें करते खेत की तरफ खींचने लगा। महिला के चीखने चिल्लाने पर आरोपी शिवम जाति सूचक गाली देते हुए मौके से भाग गया। 

आरोपी के चंगुल से छूटी महिला घर पहुंची और परिवार वालों को पूरी घटना बताई। बाद में गांव के कुछ सम्भ्रान्त लोगों ने दोनों पक्षों में सुलह कर दिया। 23 फरवरी 2024 को सुबह करीब नौ बजे मिथिलेश, आदेश, अनिरुद्ध, अमित और शिवम महिला के घर घुस आए और उसके पति को जाति सूचक गालियां देते हुए मारपीटा। 

बीच बचाव करने जब भतीजा और भाभी आई तो उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया। इसे तीनों लोग घायल हो गए हैं। उन्होंने घटना की तहरीर पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मेडिकल परीक्षण तो कराया, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पीड़ित दंपती ने डीएम को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने मामले को गंभीरता से लिया और रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए। प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि डीएम के आदेश पर छेड़छाड़, मारपीट और एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: आरोपी को पकड़ने गई पुलिस से भिड़े ग्रामीण, जमकर हंगामा-पथराव