Fatehpur: छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो; फिर वायरल करने की धमकी देकर किया सामूहिक दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज, पढ़ें पूरी खबर

Fatehpur: छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो; फिर वायरल करने की धमकी देकर किया सामूहिक दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज, पढ़ें पूरी खबर

फतेहपुर, अमृत विचार। वीडियो वायरल की धमकी देकर स्नातक की छात्रा संग सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने के कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। आरोप है कि पहले भी आरोपियों में शामिल कृपाशंकर एक किशोरी का अपहरण कर चुका है। 

गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली स्नातक की छात्रा का आरोप है कि पड़ोसी आलोक ने घर में नहाने का अक्तूबर माह में वीडियो बना लिया था। स्कूल जाते समय आलोक ने अपने साथी मयंक संग रास्ते में रोका। उसका वीडियो दिखाकर यू ट्यूब व इंटरनेट में प्रसारित करने की धमकी दी। वह 27 नवंबर 2023 की रात घर के अंदर पढ़ाई कर रही थी। उसकी मां घर के बाहर बैठी थी। 

आलोक अपने साथी कृपाशंकर उर्फ गुड्डू के साथ नशे में घर के अंदर आया। मुंह में कपड़ा ठूंसकर दोनों ने दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। गाजीपुर थाने में शिकायत की। कोई कार्रवाई न होने पर कोर्ट की शरण ली। पीड़िता के अधिवक्ता अनिल शुक्ला ने बताया कि अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट संख्या तृतीय ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश किया। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पंजाब में शराब से हुई मौतों के बाद अलर्ट पर पुलिस; होली के मौके पर शहर में चला चेकिंग अभियान

 

ताजा समाचार