बदायूं: शौच को गई किशोरी का अपहरण, कार में किया दुष्कर्म... तीन लोगों पर FIR

बदायूं: शौच को गई किशोरी का अपहरण, कार में किया दुष्कर्म... तीन लोगों पर FIR

DEMO IMAGE

उसावां, अमृत विचार: थाना उसावां क्षेत्र के कस्बा के निवासी किशोरी गुरुवार रात शौच के लिए घर के पास खेत पर गई थी। एक कार से तीन लोग आए और किशोरी का अपहरण करके लग्जरी कार में डालकर ले गए। तकरीबन दस किलोमीटर ले जाकर एक युवक ने कार में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। लगभग चार घंटों के बाद किशोरी को होली चौक पर लेकर आए। जहां पीड़िता के परिजन मिल गए तो आरोपी कार और पीड़िता को छोड़कर भाग गए। किशोरी के पिता ने तहरीर दी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की है।

एक वार्ड निवासी 15 साल की किशोरी के पिता ने तहरीर देकर बताया कि गुरुवार रात लगभग 8 बजे उनके बेटी उनके घेर के पीछे खेत में शौच को गई थी। इसी दौरान कस्बा के वार्ड चार निवासी बृजेश पुत्र जदुनाथ, जिला शाहजहांपुर के थाना कलान क्षेत्र के गांव हंसी नगला निवासी विवेक व अवधेश फौजी पुत्र नेकसू कार से आए और उनकी बेटी को अगवा करके ले गए। 

किशोरी चिल्लाई तो परिजन घर के बाहर निकल आए। तब तक कार सवार किशोरी को ले जा चुके थे। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर किशोरी की तलाश शुरू की। तकबीन चार घंटों के बाद आरोपी कार से कस्बा स्थित होली चौक पहुंचे। जहां किशोरी के परिजनों को देखा तो पीड़ित किशोरी को कार में छोड़कर भाग गए। कार में शराब की बोतल बरामद हुई। कार आगे से क्षतिग्रस्त है। 

पुलिस ने कार थाने ले जाकर खड़ी कराई। शुक्रवार को पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज किए। पीड़िता ने बताया कि अवधेश फौजी ने उसके साथ कार में दुष्कर्म किया था। वह बृजेश और विवेक के साथ उसका अपहरण करके ले गए थे। पीड़िता के पिता ने तहरीर दी।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और अपहरण के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। थाना उसावां के प्रभारी निरीक्षक मान बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर प्राप्त होने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है। कार थाने पर खड़ी कराई है। पीड़िता के 164 के बयान होंगे। आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें- बदायूं: शस्त्र बनाने वाली अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़, आरोपी गिरफ्तार