गोंडा: पैरामिलिट्री फोर्स के साथ एसपी ने किया रूट मार्च, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर है पुलिस की नजर

गोंडा: पैरामिलिट्री फोर्स के साथ एसपी ने किया रूट मार्च, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर है पुलिस की नजर

गोंडा, अमृत विचार। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने चुनाव आचार संहिता, रमजान व जुमे की नमाज को लेकर शुक्रवार को पैरामिलिट्री फोर्स के साथ शहर में रूट मार्च किया और लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया। 

एसपी ने शहर के चौक बाजार, मनकापुर बस स्टॉप, रानी बाजार सहित सभी संवेदनशील क्षेत्रों का पुलिस टीम के साथ भ्रमण किया और मस्जिदों में नमाज पढ़ने गए लोगों से बातचीत की‌। उन्होने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ मस्जिद, गुरुद्वारा, मंदिर वाले क्षेत्र में जाकर सुरक्षा का संदेश दिया।

एसपी ने कहा कि जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल व पैरामिलिट्री के साथ शहर क्षेत्र के संवेदनशील क्षेत्रों में एरिया डॉमिनेशन किया जा रहा है। शुक्रवार को जुमे की नमाज व गुड फ्राइडे को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से शहर के भीतर रूट किया गया। 

एसपी ने कहा कि सुरक्षा के दृष्टिगत सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। सुरक्षा को लेकर पुलिस सजग है। यदि कोई व्यक्ति शांति व्यवस्था को भंग करने का प्रयास करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिले के सभी क्षेत्राधिकारियों व थाना प्रभारियों को भी एरिया डॉमिनेशन का निर्देश दिया गया है। 

एसपी ने बताया कि पूरे जिले में धारा 144 लागू है। कोई भी व्यक्ति समूह बनाकर चौराहे पर न खड़े हो। इस दौरान क्षेत्राधिकारी सदर विनय कुमार सिंह नगर कोतवाल राजेश कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

यह भी पढे़ं: लखनऊ: प्रॉपर्टी डीलर ने धोखाधड़ी कर किसान की बेची पुश्तैनी जमीन, जेसीपी लॉ एंड आर्डर के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया केस