बसपा: पूरी नहीं हो पा रही मजबूत प्रत्याशी की तलाश, कई दिनों से अटकी हुई है बरेली-बदायूं में प्रत्याशी की घोषणा

बरेली से संगठन ने भेजा पूर्व विधायक का नाम, पर मुख्यालय से अभी सहमति नहीं

बसपा: पूरी नहीं हो पा रही मजबूत प्रत्याशी की तलाश, कई दिनों से अटकी हुई है बरेली-बदायूं में प्रत्याशी की घोषणा

बरेली, अमृत विचार। बसपा की बरेली और बदायूं में मजबूत प्रत्याशी की तलाश भी पूरी नहीं हो पा रही है। दो सप्ताह से भी ज्यादा समय से बरेली और बदायूं में प्रत्याशी की घोषणा अटकी हुई है। बरेली में जिस मुस्लिम दावेदार का नाम पहले मुख्यालय भेजा गया था, वह खारिज हो चुका है। अब हाल ही में पार्टी में शामिल हुए एक पूर्व जनप्रतिनिधि का नाम ऊपर भेजा गया है, लेकिन उस पर भी अभी सहमति नहीं बन पाई है। बदायूं में भी अब तक बात बनती नहीं दिख रही है।

पिछला लोकसभा चुनाव सपा के साथ बसपा ने इस बार अकेले चुनाव लड़ने का एलान किया है। मंडल की आंवला, पीलीभीत और शाहजहांपुर सीट पर उम्मीदवार घोषित कर दिए गए हैं लेकिन बरेली और बदायूं सीट पर प्रत्याशियों का चयन नहीं हो पा रहा है। कुछ समय पहले ही दूसरे दल से एक पूर्व विधायक टिकट के वादे पर बसपा में शामिल हुए हैं। उनका नाम कई दिन पहले मुख्यालय भी भेज दिया गया है लेकिन अभी उनका नाम भी फाइनल नहीं हो पाया है। बदायूं में पार्टी मुस्लिम उम्मीदवार मैदान में उतारने की प्राथमिकता जता चुकी है लेकिन वहां भी दमदार उम्मीदवार की तलाश पूरी नहीं हो सकी है।

बरेली और बदायूं में भी जल्द ही मजबूत प्रत्याशी का एलान कर दिया जाएगा। उम्मीद है कि दो-तीन दिन के अंदर दोनों प्रत्याशी तय हो जाएंगे- ब्रह्मस्वरूप सागर, मुख्य मंडल कोऑर्डिनेटर। 

ये भी पढ़ें- बरेली: युवती की हत्या कर नदी किनारे दफन करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस