अयोध्या: फंदे से लटका मिला मिला विवाहिता का शव, पांच वर्ष पूर्व हुई थी शादी

अयोध्या: फंदे से लटका मिला मिला विवाहिता का शव, पांच वर्ष पूर्व हुई थी शादी

अयोध्या, अमृत विचार। इनायतनगर थाना क्षेत्र स्थित मवई कला गांव में एक विवाहिता का शव घर में पंखे से साड़ी के फंदे के लटका मिला है। मौके पर पहुंचे एंबुलेंस स्टाफ ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है। पांच वर्ष पूर्व उसका विवाह हुआ था। 

 मवई कला गांव निवासी वीर प्रताप की शादी वर्ष 2019 में परसौली गांव निवासी उमा तिवारी के साथ हुई थी। रविवार की शाम 26 वर्षीय विवाहिता उमा तिवारी अपने ससुराल स्थित कमरे में लगे पंखे से साड़ी के फंदे के सहारे लटकी मिली। मामले की जानकारी के बाद परिवार में हलचल मच गई।

परिजनों ने आनन फानन में उसको फंदे से नीचे उतरवाया और अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस बुलाई। मौके पर पहुंचे एंबुलेंस स्टाफ ने परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। विवाहिता के 4 वर्ष की बेटी लवी एवं 2 वर्ष का बेटा कन्हैया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सुबह किसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहा सुनी हुई थी।

आशंका है कि इसी से नाराज विवाहिता ने आत्महत्या कर ली है। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया है। मामले की जानकारी उसके मायके वालों को दी गई है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या की बात सामने है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और शिकायत के आधार पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें-मुख्तार अंसारी को शेरे पूर्वांचल बताने वाला कांस्टेबल होगा सस्पेंड, पढ़ें आपत्तिजनक टिप्पणी