लखनऊ: युवती ने प्रेमी के खिलाफ दी तहरीर, लगाया प्रेम-जाल में फंसा कर शारीरिक शोषण करने का आरोप

लखनऊ: युवती ने प्रेमी के खिलाफ दी तहरीर, लगाया प्रेम-जाल में फंसा कर शारीरिक शोषण करने का आरोप

लखनऊ, अमृत विचार। दुबग्गा थाना अंतर्गत की रहने वाली युवती ने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए आलाधिकारियों से कार्रवाई किए जाने की मांग की है। युवती का आरोप है कि वह एक शॉपिंग सेंटर में सीवी देने पहुंची थी, जहां आरोपी ने उसकी सीवी ने नंबर निकाल दोस्ती की। फिर प्रेम-जाल में फंसा शादी का झांसा देते एक वर्ष तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दुबग्गा थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती सीतापुर-बाईपास स्थित एक शॉपिंग सेंटर में नौकरी के लिए अपनी सीवी देने गई थी। आरोप है कि शॉपिंग सेंटर में बैठे एक शख्स ने उसकी सीवी से नंबर निकाल उससे संपर्क किया। फिर नौकरी दिलाने की बात कहकर उससे दोस्ती की। इस बीच आरोपी युवती को अपने घर लेकर गया। जहां उससे दुष्कर्म किया। 

विरोध करने पर आरोपी शादी का झांसा देकर एक वर्ष तक उसका शारीरिक शोषण करने लगा। आरोप है कि शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने उससे मारपीट कर शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़िता का कहना है कि इस सम्बन्ध में उसने दुबग्गा थाने में तहरीर दी। बावजूद इसके पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। सोमवार को युवती ने एसीपी काकोरी से मदद की गुहार लगाते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: घटिया सामग्री से कैसे पूरा होगा प्रोजेक्ट अलंकार, कार्यदाई संस्था पर लगा निर्माण कार्य में धांधली का आरोप