बरेली: जीटीआई के छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या 

पुलिस के अनुसार तीन पेपर में बैक आने से तनाव में था छात्र

बरेली: जीटीआई के छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या 

DEMO IMAGE

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार। जीटीआई प्रथम वर्ष के छात्र ने मंगलवार को ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। छात्र तीन पेपर में बैक आने से तनाव में था और दो दिन से कॉलेज भी नहीं जा रहा था।

पुलिस ने बताया कि कोतवाली के सीताराम कूंचा निवासी रजनीश शुक्ला का बेटा प्रशांत शुक्ला (22) राजकीय पॉलिटेक्निक सीबीगंज से मैकेनिकल प्रोडक्शन ट्रेड का छात्र था। प्रथम वर्ष की परीक्षा में उसकी तीन विषयों में बैक आई थी, जिससे वह तनाव में रहने लगा। बैक आने की जानकारी उसने परिजनों को नहीं दी। वह दो दिन से कॉलेज भी नहीं आया।

मंगलवार दोपहर में सीबीगंज क्षेत्र के एक ईंट भट्टे के पास डाउन लाइन पर आ रही राजधानी एक्सप्रेस के सामने वह कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परसाखेड़ा चौकी इंचार्ज संदेश सिंह ने छात्र की पहचान दस्तावेजों के आधार पर की और परिजनों को सूचना दी। प्रशांत की मौत की सूचना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वह दो भाइयों में बड़ा था। राजकीय पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य नरेंद्र कुमार ने बताया कि प्रशांत शुक्ला प्रथम वर्ष का छात्र था। वह दो दिन से कॉलेज नहीं आया। उसकी तीन विषयों में बैक आई थी। आत्महत्या क्यों की इसकी वजह नहीं पता है। इस मामले में परिजनों भी कोई खास जानकारी नहीं दे सके।

यह भी पढ़ें-  Bareilly News: पॉश इलाके से एक्टिवा उड़ा ले गया चोर, घटना CCTV में कैद