सिपाही भर्ती पेपर लीक मामला: प्रयागराज के मेजा का रहने वाला है राजीव नयन, करोड़ों की सम्पत्ति का बना मालिक

सिपाही भर्ती पेपर लीक मामला: प्रयागराज के मेजा का रहने वाला है राजीव नयन, करोड़ों की सम्पत्ति का बना मालिक

प्रयागराज, अमृत विचार। पेपर लीक प्रकरण का मास्टर माइंड राजीव नयन मिश्र को ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार किया गया है। राजीव प्रयागराज के मेजा का रहने वाला है। पुलिस और एसटीएफ की टीमें उसे लगातार तलाश कर रही थी, जिसे बुधवार को ग्रेटर नोएडा से पकड़ा गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक राजीव करोड़ों की प्रॉपर्टी का मालिक है। 

सिपाही भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले में पुलिस राजीव नयन मिश्र की तलाश कर रही थी। मामले में कई आरोपी पकड़े जा चुके थे, लेकिन मुख्य आरोपी और मास्टर माइंड राजीव नयन मिश्र फरार था। जिसको पकड़ने के लिए टीमें राजस्थान, पंजाब, बिहार और दिल्ली से लेकर मध्य प्रदेश खोज रही थी। 

मास्टर माइंड राजीव नयन मिश्र करोड़ो की प्रापर्टी का मालिक है। राजीव के पास कई होटल, रिसॉर्ट और अस्पताल हैं। वह सिपाही भर्ती के साथ ही यूपीपीएससी, इंजीनियरिंग, और नीट से लेकर टीईटी सहित अन्य परीक्षाओं में भी पेपर लीक काराता रहा है। 

मेजा का एक अन्य युवक का भी नाम सामने आया था। मप्र संविदा स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा का पेपर लीक कराने में धनंजय पांडेय भी जेल जा चुका है। धनंजय पुत्र नचकऊ परानी पुर का रहने वाला है। वह पहले सर्जिकल सामानों की सप्लाई करता था। धनंजय मौजूदा समय में नैनी में रहता है।

यह भी पढे़ं: बहराइच: नीली बत्ती और हूटर लगे वाहन का पुलिस ने कागज मांगा तो चालक दिखाने लगा धौंस, केस दर्ज, वाहन जब्त, VIDEO