Kannauj: निलंबित दो शिक्षक मास्टर ट्रेनर की ड्यूटी से हटाए गए...उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने जारी किया संशोधित आदेश

कन्नौज में निलंबित दो शिक्षक मास्टर ट्रेनर की ड्यूटी से हटाए गए

Kannauj: निलंबित दो शिक्षक मास्टर ट्रेनर की ड्यूटी से हटाए गए...उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने जारी किया संशोधित आदेश

कन्नौज, अमृत विचार। बेसिक शिक्षा महकमे के 60 शिक्षकों को मास्टर ट्रेनर की जिम्मेदारी दी गई है। इसमें कुछ ऐसे भी हैं जो पूर्व में निलंबित किए जा चुके हैं। फिलहाल उनको चुनाव के प्रशिक्षण देने की बड़ी जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया है। उनके स्थान पर दूसरे अध्यापकों को ड्यूटी दी गई है। इसका संशोधित आदेश उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने जारी किया है।

बुधवार को उप जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष सिंह ने जारी किए आदेश में कहा है कि मतदान कार्मिकों को प्रशिक्षण देने के लिए छह व आठ फरवरी को 60 मास्टर ट्रेनरों को तैनात किया गया था। आगे कहा, बीएसए उपासना रानी वर्मा ने तीन अप्रैल को पत्र भेजा, उसमें प्राथमिक विद्यालय टिडियापुर के सहायक अध्यापक पंकज भदौरिया व उच्च प्राथमिक विद्यालय गोवा के सहायक अध्यापक आशीष मिश्रा के निलंबित होने की वजह से दूसरे शिक्षकों की ड्यूटी लगाने का अनुरोध किया।

इसका संज्ञान लेते हुए उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने क्रमश: प्राथमिक स्कूल हैवतपुर कटरा के सहायक अध्यापक अनुराग शुक्ला व प्राथमिक स्कूल अनौगी द्वितीय के सहायक अध्यापक रोहित द्विवेदी को मास्टर ट्रेनर की जिम्मेदारी दी गई है। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने आदेश में कहा है कि नए मास्टर ट्रेनर पूरी लगन व निष्ठा के साथ जिम्मेदारी निभाएंगे। अगर लापरवाही बरती तो कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Court: SP MLA Irfan Solanki के मामले में पांचवी बार टला फैसला...अब 6 अप्रैल को होगी सुनवाई