हरदोई: गर्दन में चाइनीज मांझा फंसने से अधेड़ गंभीर रूप से घायल, सीएचसी में भर्ती

हरदोई: गर्दन में चाइनीज मांझा फंसने से अधेड़ गंभीर रूप से घायल, सीएचसी में भर्ती

शाहाबाद /हरदोई, अमृत विचार। हरदोई से दवा लेकर लौट रहे एक अधेड़ बाइक सवार की गर्दन में मांझा फंस गया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी हालत में 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

मंझिला थाना क्षेत्र के ग्राम जमालपुर निवासी लेखराज 50 वर्ष पुत्र बड़कौनू हरदोई से दवा लेकर बाइक से वापस लौट रहे थे। लेखराज के साथ उनका पुत्र भी था। वह जैसे ही महुआ टोला चुंगी पर पहुंचे। उनकी गर्दन में चाइनीज मांझा फंस गया और जिससे उनके मुंह पर गंभीर चोटे आई और लहू लुहान हो गए। खून ज्यादा निकलने के कारण लेखराज बेसुध हो गए। उन्हें 108 एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। सुबह तकरीबन 10 बजे के वक्त सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के फार्मासिस्ट शिवम कश्यप चाइनीस माझा का शिकार हुए और गंभीर रूप से जख्मी हुए। कोतवाली पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र भी फार्मासिस्ट द्वारा दिया गया। 

बता दें क्षेत्राधिकारी अनुज मिश्रा ने चाइनीज मांझे पर प्रतिबंध लगाने के लिए मांझा विक्रेताओं को कोतवाली में बुलाकर इसकी बिक्री न करने की चेतावनी दी थी, लेकिन क्षेत्राधिकारी की चेतावनी का मांझा विक्रेताओं पर कोई असर नहीं पड़ा। धड़ल्ले के साथ माझा बेचा जा रहा है। 

ये भी पढ़ें -दुबई का वीजा देने के नाम पर युवक से डेढ़ लाख ठगे, मुकदमा दर्ज