मुरादाबाद : युवक के गले में जूते-चप्पलों की माला डालकर गांव में घुमाया, फिर जमकर पीटा, पेशाब व गटर का पानी भी पिलाया

आरोपियों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल, सिविल लाइंस थाने में आठ नामजद, 10 अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर, तीन गिरफ्तार

मुरादाबाद : युवक के गले में जूते-चप्पलों की माला डालकर गांव में घुमाया, फिर जमकर पीटा, पेशाब व गटर का पानी भी पिलाया

मुरादाबाद। युवक का पहले अपहरण किया और फिर उसके गले में जूते-चप्पलों की माला बनाकर पहनाई। फिर जूता-चप्पल, लात-घूसों से खूब पीटा। यही नहीं, आरोपियों ने बारी-बारी से अपना पेशाब और गटर का पानी भी पिलाया। पूरे घटनाक्रम का आरोपियों ने वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। घटना का कारण युवक और विपक्षी की बेटी के बीच प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है।

बेटे के पहुंचने पर उन लोगों ने उसे वहीं से अपहरण कर लिया और अपने गांव नानकबाड़ी उर्फ गन्नौर दा माफी थाना पाकबड़ा ले गए। वहां आरोपी हजारा का बेटा आकाश और पिंकू की पत्नी रजनी, अंबरशरी, कमल, अरविंद और अन्य कई लोगों ने उनके बेटे के साथ अमानवीय रूप से मारपीट की। उसके हाथ-पैर बांधकर गले में चप्पलों का हार डालकर जूता-चप्पल, लात-घूसों, लाठी-डंडों से मारा पीटा।

यही नहीं, उनके बेटे को आरोपियों ने बारी-बारी से अपना पेशाब पिलाया। हाथ-पैर बांधकर शौचालय में ले जाकर उसे गटर का पानी भी पिलाया। पीड़ित युवक के पिता ने पुलिस को बताया है कि जब आरोपी उनके बेटे को प्रताड़ित कर रहे थे तो बेटा कई बार बेहोश हुआ। लेकिन, आरोपियों को उस पर तनिक भी तरस नहीं आया। उनके बेटे को अमानवीय रूप से पीटते रहे, पेशाब पिलाई, गटर का पानी पिलाया। आरोपियों के हौसले इतने बुलंद दिखे कि इन लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

वीडियो देख रिश्तेदार ने दी खबर
पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया है कि जब वीडियो वायरल हुई तो उनके पास रिश्तेदार का फोन आया कि तुम्हारे बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है। तुम्हारा बेटा किन्हीं लोगों के कैद में है। वीडियो में पीड़ित कई बार बेहोश होता दिख रहा है, उसकी जान को खतरा है। फोन पर यह सुनकर पीड़ित किशोर के पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। फिर वह रोते-बिखलते बेटे की तलाश में निकला था। उसी दौरान रात के करीब 11 बजे पाकबड़ा थाने से फोन आया कि तुम्हारा बेटा थाने में है।

यह लोग हैं नामजद
पीड़ित युवक के पिता ने सिविल लाइंस थाने में आठ आरोपियों को नामजद किया है। इसमें हजारा, इसका बेटा आकाश, पिंकू और इसकी पत्नी रजनी, शर्मा, अंबरशरी, कमल, अरविंद हैं।

यह मामला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दर्ज किया गया है। वैसे घटना पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गांव गिन्नौर दा माफी की है। लेकिन, फिर भी हम लोग इस मामले को काफी गंभीरता से लेकर वायरल हुए वीडियो में आरोपियों की पहचान कर रहे हैं। पहचान में आए दो व्यक्ति और नामजद एक व्यक्ति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। गिरफ्तार हुए आरोपियों में तीनों सगे भाई हैं। इसमें एक व्यक्ति युवती का पिता है। पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का है। पीड़ित युवक विपक्षी की बेटी से प्रेम करता था।-राम प्रसाद शर्मा, थानाध्यक्ष, सिविल लाइंस

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : भतीजे ने चाची संग मिलकर चाचा को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल